भूलकर भी घर के वाशरूम मे ना करे ये काम ऐसे काम देते है आर्थिक तंगी को बुलावा !!

भूलकर भी घर के वाशरूम मे ना करे ये काम ऐसे काम देते है आर्थिक तंगी को बुलावा !!

आजकल वॉशरूम या टॉयलेट सजाने का बहुत ज्यादा फैशन चल रहा है ऐसा माना जाता है कि टॉयलेट को सजाने से घर की सारी सकारात्मक उर्जा चली जाती है। इसलिए टॉयलेट या वॉशरूम को को सजाना वास्तु में अच्छे संकेत नहीं है। आधुनिक घरों में बेडरूम के साथ एक या एक से ज्यादा वाशरूम ईयर टॉयलेट बनाने का चलन बढ़ता जा रहा है।आज हम आपको बताने जा रहे हैं कि वॉशरूम में ऐसा कोई काम ना करें जिससे आपको हो धन की हानि।

1. जब आप घर का निर्माण करवा रहे हो तो ध्यान रखें कि घर के मुख्य द्वार के सामने टॉयलेट के दरवाजे का खुलना अशुभ माना जाता है इससे नकारात्मक उर्जा पूरे घर में फैलती है।

2. वॉशरूम में लोग रंग-बिरंगी बाल्टियां रखते हैं लेकिन वास्तु की माने तो नीले रंग की की बाल्टी रखने से शुभता और सकारात्मकता लेकर आती हैं इसे हमेशा वाशरूम में साफ पानी साफ पानी से भरकर रखें ऐसा करने से घर में खुशहाली बनी रहती है।

3.वॉशरूम का दरवाजा हमेशा बंद करके रखे उसे खुला ना छोड़ें साथी पानी की टंकी में दरा,रें नल का टपकना आदि ऐसी चीजों को ध्यान में रखते हुए बहुत सी परेशानियों से बचा जा सकता है।

4. वॉशरूम में शीशा ठीक सामने न लगाएं मतलब जब आप वाशरूम का दरवाजा खोलते हो तो शीशा बिल्कुल सामने की तरफ ना दिखे ऐसा करने से नकारात्मक उर्जा फैलती है।

Loading...