शरीर के इन 4 भागों पर तिल है तो मिल सकता है धोखेबाज जीवनसाथी !!

शरीर के इन 4 भागों पर तिल है तो मिल सकता है धोखेबाज जीवनसाथी !!

हर व्यक्ति के शरीर पर तिल या मस्सा वर्ष होता है ज्योतिष शास्त्र के अनुसार जब मनुष्य अपनी मां के गर्भ में होता है। तभी उसके शरीर पर कुछ ऐसे तेल बन जाते हैं जिसके आधार पर ही उसके जीवन की रचना होती है। कहने का अर्थ यह है कि आपके शरीर के विभिन्न अंगों का भाग पर तिल है वह बस ऐसे ही नहीं है उनका संबंध आपके भविष्य और वर्तमान जीवन से है।

शरीर के विभिन्न अंगों पर मौजूद तिल आपके बारे में क्या कहता है। यह तो हम आपको बता चुके हैं लेकिन आज हम आपको कुछ ऐसे खास दिनों के बारे में बताइए जिनका संबंध आपके प्रेम-संबंध और वैवाहिक जीवन से है।ज्योतिष विद्या के अनुसार शरीर के पांच खास बाहों पर मौजूद तिल क्या बताता है कि आपका पति या पत्नी आपके पति कितने वफादार रहेंगे या वफादार होंगे भी या नहीं।

1 ज्योतिष शास्त्र के अनुसार अगर आपके माथे पर तिल मौजूद है तो यह दर्शाता है कि विवाह के मामले में आप इतने सौभाग्यशाली नहीं रहेंगे आपका साथी आपके प्रति वफादार तो होगा लेकिन हम दोनों मैं प्रेम की कमी हमेशा बनी रहेगी।

2 अगर चेहरे के इस भाग पर आपका दिल है तो यह बताता है कि आप की शादी आपके लिए कभी भी वफादार नहीं रहेगा। यही वजह है कि आप दोनों के बीच रोमांच और आपसी सौहार्द की भावना की कमी निरंतर बनी रहेगी।

3 मुझे लोगों के दाहिनी गाल पर तिल होता है उन्हें थोड़ी चैन की सांस ले लेनी चाहिए । क्योंकि आपके वैवाहिक जीवन में प्रेम और रोमांच दोनों बराबर बने रहेंगे लेकिन जिनके बाए गाल पर तिल है उंन्हे थोड़ा घबराने की आवश्यकता है क्योंकि उनके विवाहित जीवन में धोखेबाजी हो सकते हैं।

4 अगरतला की दाई बाजू पर है तो आपको खुश होना चाहिए क्योंकि आपका शादी ना सिर्फ आपके लिए वफादार है। बल्कि आपको इतना प्रेम करता है जिसकी कोई हद नहीं लेकिन आपके लिए उनका प्रेम कभी कम नहीं होगा लेकिन भाई बगल पर तिल विवाहित जोड़ों के बीच समस्या को दर्शाता है।

5 अगर दाई आंख के ऊपर तिल होता है तो यह दर्शाता है कि संबंधित व्यक्ति को अपने जीवनसाथी से बेहद प्रेम मिलने वाला है। लेकिन बाईं आंख पर तिल इसके ठीक विपरीत स्थिति को बताता है।

11 Comments

Add a Comment

Your email address will not be published.