सोने से पहले ताम्बे के लौटे से करे ये गुप्त प्रयोग , तरिक्की होगी डबल, सब लोग करने लगेगे इज्जत!!

सोने से पहले ताम्बे के लौटे से करे ये गुप्त प्रयोग , तरिक्की होगी डबल, सब लोग करने लगेगे इज्जत!!

कई बार बुरा समय दुर्भाग्य बहुत ज्यादा पीछे लग जाता है। जिस से पीछा छुड़ाना बहुत ही मुश्किल हो जाता है मन में बुरे विचार आने लगते हैं। एक प्रकार का भय बना रहता है ।ऐसे मैं इस उपाय को करने से बहुत ही आश्चर्यजनक लाभ मिलता है। वह दुर्भाग्य दूर हो जाता है साथ ही किस्मत भी साथ देने लगती है और साथी आपके कार्यों में जो बाधाएं उत्पन्न हो रही होती है वह भी समाप्त होने लगती है ।यह बहुत ही प्रभावशाली उपाय इसमें आपको तांबे के लोटे से यह प्रयोग करना है।

जब भी आप सोते हैं आप अपने सिरहाने तांबे का लोटा रख कर सोए उसमें पानी भरकर अपने सिर के पास रखें उसके बाद आपकी सभी परेशानियां सभी समस्याओं को याद करें। जिस भी चीज के लिए आप बहुत ज्यादा परेशान रहते हैं वह सभी कुछ आप याद करें या आप आपका दिन कैसा बीता था। आप कैसा चाहते हैं ।और बिल्कुल निश्चिंत होकर सो जाएं।

यह प्रयोग आपको रोज ही करना है और जब भी आप सुबह उठते हैं तो बिना नहाए सीधा उठकर तांबे के लोटे का पानी आप किसी भी पौधे में डाल दे अपने घर में कोई पौधा है तो उसमें डाल दें। और फिर वह लोटा धोकर आप अगले दिन के लिए रख दें। इस प्रयोग में आपको ध्यान रखना है कि तांबे का लोटा है किसी और चीज के लिए इस्तेमाल ना हो आपको इस लोटे से बस यही प्रयोग करना है। और दूसरा जब आप पौधे में पानी डालते हैं कोई आपको पीछे से टोके ना यह आपके चुपचाप ही करना है।

इस तरह आपको रोज ही यह उपाय करना है या उपाय बहुत ही प्रभावशाली है इससे आपके ग्रह दोष खत्म होते हैं और इनका कोई बुरा प्रभाव आप पर नहीं होता है। और जो भी कार्य आप करना चाहते हैं वह भी बहुत आराम से होने लगता है आपके बुरे विचार अनजान भाई किसी भी चीज को लेकर तुरंत ही खत्म होने लगता है बस प्रयोग को उसी प्रकार करें जिस प्रकार बताया गया है।

Loading...