16 जुलाई को सूर्ये ने बदली चाल इन 5 राशियों पर 20 जुलाई से 28 जुलाई के बीच जमकर बरसेगा पैसा !!

16 जुलाई को सूर्ये ने बदली चाल इन 5 राशियों पर 20 जुलाई से 28 जुलाई के बीच जमकर बरसेगा पैसा !!

16 जुलाई को सूर्य के कर्क राशि में प्रवेश करने पर सावन संक्रांति मनाई जाती है। श्रावण संक्रांति से ही वर्षा का आगमन माना जाता है और यह समय व्यवहारिक दृष्टि से अत्यधिक कठिन होता है क्योंकि इसी समय तामसिक प्रवृत्तियां काफी सक्रिय रहती है। तो आईए जानते हैं इसे तांत्रिक प्रवत्तियों का आपके जीवन पर क्या प्रभाव पड़ेगा आइये जानते है।

1 मेष राशि- इस समय सुख समृद्धि में वृद्धि के आसार है नई योजना पर काम करने का विचार बना सकते है।कुछ चुनोतियों का सामना भी करना पड़ सकता है।

2 वृषभ राशि- इस समय मे काफी ऊर्जावान महसूस करेंगें परिवार में छोटे भाई बहनों से छोटा मोटा विवाद हो सकता है। हालाँकि भाई बहनों की तरक्की के आसार भी बन रहे है।

3 मिथुन राशि – मिथुन राशि के जातकों के लिए धन प्राप्ति के योग बन रहे हैं पैतृक संपत्ति से भी लाभ मिल सकता है लेकिन इसके लिए थोड़ा सा समझदारी से काम लेना होगा।

4 कर्क राशि के जातक के लिए यह समय आत्मविश्वास को बढ़ाने वाला हो सकता है काम करने की क्षमता बढ़ेगी स्वास्थ्य के प्रति थोड़ा सा सावधान रहें और खानपान पर ध्यान दें।

5 सिंह राशि के जातकों के लिए इतना अनुकूल नहीं होगा उनके आत्मविश्वास में थोड़ी सी कमी आएगी स्वास्थ्य पर ध्यान देने की जरूरत है और परिवार में किसी के स्वास्थ्य को लेकर थोड़ी बहुत चिंताये हो सकती है लेकिन आपके लिए धन प्राप्ति के योग बन रहे हैं।