अगर सपने में सांप दिखे तो समझें होने वाला है आपके साथ कुछ ऐसा !!

अगर सपने में सांप दिखे तो समझें होने वाला है आपके साथ कुछ ऐसा !!

अक्सर लोग सपने में सांप देखते हैं सपने में सांप देखने के कई मतलब होते हैं। वेदों पुराणों के अनुसार बुरी शक्तियों का प्रतीक होता है या नहीं अगर आपके सपने में सांप आ रहा है तो समझ लीजिए भविष्य में आपके साथ कुछ बुरा होने वाला है

सपने के दौरान सांप का रंग भी बहुत ही महत्वपूर्ण भूमिका निभाता है हर रंग कुछ विशेष कहता है। यदि कोई सपने में सांप को अपनी तरफ आता देखता है तो यह तो यह अर्थ निकलता है कि व्यक्ति की सेक्सुअल इच्छा अपने चरम पर है काम उस पर हावी है। यदि व्यक्ति काविवाह हो चुका है और उसको ऐसे सपने आते हैं तो उसे समझ लेना चाहिए कि उसका वैवाहिक जीवन सही नहीं चल रहा है।

यदि आप अपने सपने में सांप के साथ खेलते देखते हैं तो इसका मतलब है कि आप आशिक मिजाज है। ऐसे पुरुष या व्यक्ति में संभोग और सहवास की इच्छा बड़ी प्रबल होती है ऐसे व्यक्ति की सेक्सुअल इच्छा उसे कोई और दूसरा काम करने ही नहीं देती है।

यदि सपने में आपको सांप काटता है तो यह चिंता का विषय है इसका मतलब है कि आप जल्दी किसी भयंकर बीमारी की चपेट में आने वाले हैं। साथी अगर यह देखिए कि सांप के काट लिया और डॉक्टर इलाज कर रहा है तो यह अच्छी बात है इसे सपने का अर्थ होता है कि जल्दही व्यक्ति की कामेच्छा शांत होने वाली है।

सपने में बड़ा सांप देखना चिंता की बात है ऐसे सपने का मतलब है कि व्यक्ति का जीवन संकट में है और जल्द ही उसकी जीवन लीला समाप्त होने वाली है। यदि व्यक्ति सपने में यह देखें कि बहुत बड़े सांप से वह गिरा हुआ है और काफी संघर्ष के बाद उसने उसे मार दिया तोउसको यह समझ लेना चाहिए कि अब परेशानी टल गई है।

22 Comments

Add a Comment

Your email address will not be published.