जानिये कैसे इस मंदिर में सोने से महिलाए गर्भवती हो जाती है‍‍!! जानिये क्या है इसका रहस्य!!!

इस मंदिर में सोने से गर्भवती हो जाती हैं महिलाएं!!

संतान नहीं होने का दर्द उन लोगों से पूछिए जिन्हें दर-दर की ठोकरे खाने के बाद भी निराशा ही मिलती है। एक बच्चे की चाह में लोग कई प्रकार के जतन करते है फिर भी किसी को औलाद का सुख नसीब होता है तो किसी को नहीं। संतान पाने के लिए लोगों की पहली आस्था का केंद्र भगवान का दर होता है जहां की बार मथा टेकते है मन्नते मांगते है। आज आपको एक ऐसे ही मंदिर के बारे में बताने जा रहे है, जहां जाने से संतान सुख मिल जाता है।

हमारे भारत देश में हिमाचल प्रदेश के मंडी जिले के सिमस गांव में माता सिमसा मंदिर दूर दूर तक बहुत ही ज्यादा प्रसिद्ध है। जहाँ निःसंतान पति पत्नी जाकर अगर उनके फर्श पर सोते है तो उन्हें संतान की प्राप्ति होती है । वहा के लोगो का ये कहना है की माता रानी सपने में आकर संतान होने का सपना दिखाती है जो आने वाले दिनों में ये सपना सही साबित होता है । इसलिए इस स्थान पर दूर-दूर से हजारों नि: संतान महिलाएं इस खास फर्श पर सोने के लिए मंदिर में आती हैं।

ये प्राचीन मंदिर जो की हिमांचल प्रदेश में है संतानदेही और संतानदात्री के नाम से प्रसिद्ध है और यहाँ आने वाले जोड़े को संतान का सुख होता है । लोगो का ये भी दावा है की देवी माँ अगर आपके सपने में आकर आपको फल दे तो समझ लीजिये की आपको संतान की प्राप्ति अवश्य होने वाली है यहाँ तक की वहा के लोगो का ये भी दावा है की अगर देवी माँ आपको सपने में अमरूद देती है तो आपको लड़का होगा और आपको भिन्डी देती है तो आपको लड़की की प्राप्ति होगी ।