आज अमावस्या की शाम 6 बजे से पहले 1 सिक्का और सुपारी कर देगी ऐसा काम जिससे होगा आपके जीवन मे खुशियो का आगमन !!

आज अमावस्या की शाम 6 बजे से पहले 1 सिक्का और सुपारी कर देगी ऐसा काम जिससे होगा आपके जीवन मे खुशियो का आगमन !!

जैसा कि आप सब जानते हैं हिंदू धर्म में सुपारी का बेहद महत्व है लेकिन क्या आप जानते हैं कि हिंदू धर्म की कुछ मान्यताओं के अनुसार मात्र एक सुपारी आपकी जिंदगी बदल सकती है सुपारी मैं आपकी सभी समस्याओं का समाधान करने की ताकत होती है एक सुपारी आपके सभी बिगड़े काम बना सकती है साथ ही लक्ष्मी और गणेश जी की पूजा में भी सुपारी का बहुत महत्व है आज हम आपको बताने जा रहे हैं एक ऐसा उपाय जो अगर आप अमावस्या के दिन करते हैं तो आप के अभी तक के जितने भी बिगड़े काम है वह सब पूरे हो जाएंगे । तो आइए जानते हैं कौनसा है वह काम।

आपको आज शाम को एक सुपारी लेना है उसे एक सिक्के के साथ कलावे में बांधकर पीपल के पेड़ के नीचे रख दें । और इसके पश्चात पीपल का एक पत्ता तोड़ कर घर ले आए और फिर इसे गंगाजल से धोकर अपनी तिजोरी में रख दें । और तिजोरी में रखते समय माता लक्ष्मी से प्रार्थना करें कि घर में धन की बरकत हो और सुख समृद्धि का वास हो । इससे मां लक्ष्मी की आप पर हमेशा कृपा बनी रहेगी।

इस उपाय को करते समय ध्यान रखें कि सुपारी कहीं से भी खंडित ना हो और जो आप पान में सुपारी का प्रयोग करते हैं उस सुपारी का प्रयोग नहीं करना है। आपको पूजा में इस्तेमाल किए जाने वाली छोटी सुपारी का प्रयोग करना है।