बस हर शुक्रवार करे 2 इलायची का यह उपाय फिर देखे कैसे धन की देवी खुद आती है आपके द्वार !!

बस हर शुक्रवार करे 2 इलायची का यह उपाय फिर देखे कैसे धन की देवी खुद आती है आपके द्वार !!

देखा जाए तो पैसा खुदा भी नहीं है लेकिन खुदा से कम भी नहीं है आज के दौर में सबसे बड़ी समस्या होती है निर्धनता धन के अभाव में मनुष्य को मान प्रतिष्ठा का त्याग तो करना ही पड़ता है साथी दरिद्रता कम करने के लिए मनुष्य हर उपाय करता है।

कहां जाता है कि माता लक्ष्मी की आराधना करने से धन का अभाव कम हो जाता है ।और आपके घर में बरकत बनी रहती है।शास्त्रों के अनुसार माता लक्ष्मी को हम चंचला भी कहते हैं। चंचला का मतलब होता है कि माता लक्ष्मी एक जगह स्थायी नही रहती है वह आती जाती रहती है । इसलिए माता लक्ष्मी को स्थायी रुप से आपके घर में निवास कराने के लिए आज हम आपको एक ऐसा उपाय बताने जा रहे हैं जो कि बहुत सिद्ध है।

जैसे कि आप सब जानते हैं शुक्र ग्रह भी बहुत ज्यादा महत्व रखता है आप के धनी और निधन होने में अगर आपका शुक्र कमजोर है तो आप कितनी भी कोशिश कर ले आपके हाथ में कभी भी पैसा नहीं दिखेगा और अगर आपका शुक्र मजबूत है तो आपको कब मेहनत में भी ज्यादा फल मिलेगा।

शुक्र को मजबूत बनाने के लिए आपको हर शुक्रवार सुबह एक लौटा जल लेकर उसमें दो बड़ी इलायची डालकर तुलसी माता को चढ़ा देना है। ऐसा करने से आपका शुक्र ग्रह मजबूत होगा और माता लक्ष्मी की कृपा भी आप पर हमेशा बनी रहेगी।