श्राद्ध खत्म होने से पहले कौवे का एक पंख का चमत्कारी प्रयोग कोई आपका बाल भी बांका नहीं कर पायेगा !!

आज हम आपको बताने जा रहे हैं कौवे के पंख से क्या गया बहुत ही चमत्कारी और दुर्लभ प्रयोग जिससे शीघ्र ही बहुत ही ज्यादा आश्चर्यजनक लाभ मिलते हैं। कोई परेशानी आपको विश्वास शादी में रुकावट आ रही हो या फिर कोई महत्वपूर्ण एग्जाम देने जा रहे हो इन सब का समाधान आप एक कौवे के पंख से हल कर सकते हैं। परंतु याद रखें उपाय के साथ मेहनत भी जरूरी है।

इस उपाय के लिए आपको सबसे पहले यह देखना है कि आपके घर पर या आपके आसपास कहां पर सबसे ज्यादा कौवे आते हैं फिर भी वह आपके खुद के घर के आस-पास या आपके घर पर आते तो यह बहुत ही उत्तम है कौवे को खाने के लिए आप कुछ ना कुछ अवश्य डाला करें ध्यान रखें जो भी चीज आपको वे को खाने के लिए डालते हैं उस खाने में मीठा अवश्य डालें। यह काम आपको लगातार 10 दिन तक करना है और इस तरह किसी भी तरह इन 10 दिनों में कौवे का एक पंख ले ले । ध्यान रखें कि इस उपाय के लिए आपको कौवे का पंख किसी और से मांगना नहीं है बल्कि आपको खुद ही लेना है कई बार ऐसा होता है कि कौवे का पंख खुद ही गिर जाता है यह बहुत ही दुर्लभ होता है और यह भाग्य को चमकाने वाला माना जाता है।

समृद्धिशाली व्यक्ति को ऐसा भाग्य मिलता है। कुछ लोग ऐसे भी होते हैं जिनसे सफेद पंख मिल जाता है। यह पंख बहुत ही दुर्लभ होता है इसका तंत्र शास्त्र में बहुत ज्यादा महत्व माना गया है। इससे बहुत सारी तंत्र साधनाएं पूर्ण की जाती है यह किसी के भी भाग्य को प्रबल करने की छमता रखता है। यदि यह पंख आपको हासिल हो जाए तो जो भी आप कार्य में हार डालेंगे वह कार्य निश्चित ही सफल होगा किसी भी कौवे से यदि आपको सफेद पंख मिल जाता है तो यह बहुत ही अच्छा है अगर आपको सफेद पंख ना मिल पाए और काला पंख  की मिले तो भी रोज तो आप उस के माध्यम से अपने बिगड़े कार्यों को बना सकते हैं।

अगर आपको पंख एक-दो दिनों में ही मिल जाए तो भी आप 10 दिन तक उस पर फूल लेकर इंतजार करें पंख मिलने तक भी आपको 10 दिन तक लगातार कवर को खाना खिलाना है अब आप जो भी महत्वपूर्ण कार्यों के लिए जाए चाहे वो एग्जाम से संबंधित हो या फिर कोट कचरी से संबंधित हो या इंटरव्यू से संबंधित हो जहां भी आप महत्वपूर्ण काम के लिए जाए उस पंख को अपने पास रख ले  यह आप हमेशा अपने पास रख सकते हैंलक्ष्मी किसी भी चीज़ में बात कर या तो आप इसको पहन ले या फिर को अपने जेब में भी रख सकते हैं कौवे पंख को अपने पास में रखने से आप देखेंगे कि आपके घर में सुख समृद्धि आ चुकी है आप लक्ष्मीवान होते जा रहे हैं। आप पर माता लक्ष्मी की कृपा बरसेगी पर आपके सभी बिगड़े काम बन पड़ेंगे महत्वपूर्ण परीक्षा अथवा इंटरव्यू में आपको सफलता हासिल होगी तो मिल है।

Loading...