शरीर पर इस दिन बाँध ले काला धागा !! कोई चाह कर भी कुछ नहीं बिगाड़ पाएगा आपका !!

शरीर पर इस दिन बाँध ले काला धागा !! कोई चाह कर भी कुछ नहीं बिगाड़ पाएगा आपका !!

जैसा कि हम पहले भी बता चुके है कि 25 जून 2017 से गुप्त नवरात्रि शुरु हो चुकी है और यह गुप्त लगाती 2 जुलाई तक रहेगी। कभी-कभी हमारे जीवन में ऐसा होता है जिससे हमारे बने बनाए काम भी बिगड़ जाते हैं। घर में दरिद्रता रहती है हर कोई बीमार रहता है। यह सब तब होता है जब घर में या आप में नकारात्मकता का वास हो। इसलिए आज हम आपको ऐसा उपाय बताने जा रहे हैं जिससे आप लोग घर में सकारात्मकता और अपने अंदर भी सकारात्मकता का संचार कर सकते हैं जिसे आपके सभी काम बनते चले जाएंगे और घर में धन के योग बनेंगे आती हर परेशानी आपसे दूर भाग जाएगी। तो आइए जानते है।

सबसे पहले आपको एक काला धागा लेना है उसमें आपको नो गांठे लगानी है। आप यह गांठे एक के ऊपर एक भी लगा सकते हैं या फिर अलग-अलग भी लगा सकते हैं। गांठे लगाते समय हनुमान चालीसा का पाठ करना ना भूले ।इसके बाद आपको हनुमान जी के मंदिर जाकर यहां धागा उनके चरणों में रखकर हनुमान जी के मस्तक का सिंदूर धागे पर लगाएं। ध्यान रहे कि या उपाय या तो मंगलवार को या फिर शनिवार को ही किया जाना चाहिए और अभी जैसा कि मैंने आपको ऊपर बताया कीगुप्त नवरात्रि का दौर भी चल रहा है अगर आप यह उपाय आज के दिन करेंगे तो यह बहुत ही उत्तम होगा।

इसके बाद वह धागा आप अपने गले में यासिर सीधे हाथ की कलाई पर या फिर सीधे हाथ की भुजाओं पर भी बांध सकते हैं। इस धागे को आप अपने घर के दरवाजे पर भी बांध सकते हैं या फिर तिजोरी पर भी बांध सकते हैं ऐसा करने से अपने घर में दरिद्रता कम होगी और धन आने के योग बनेंगे।