आज ही ले आये ये फूल चुपचाप रख दे चाँदी की डिब्बी में तुरंत होगा चमत्कार !!

ज्योतिष कहता है कि कुछ खास पेड़ के पौधों की जड़ या फूल को काम में लिया जाए तो कई समस्याओं का समाधान मिल सकता है।
तथा वह आयुर्वेद कहता है कि हमारी प्रकृति में कुछ ऐसी चीज पाई जाती हैं। जिनका हम सही प्रयोग करके गंभीर से गंभीर बीमारियों को दूर कर सकते हैं।यानी इन से अपना बचाव कर सकते हैं दोस्तों आज हम आपको ऐसी ही एक पेस्ट के बारे में बताने जा रहे हैं।

यह बहुत अच्छी तरह से कहा गया है कि मस्तिष्क एक आकाश की तुलना में व्यापक है और लगता है कि मस्तिष्क रसायन विज्ञान का अभ्यास करने के लिए है।” लेकिन 21 वीं सदी में हम इंसानों ने मस्तिष्क को बहुत ज्यादा भार डाल दिया है। हमने मस्तिष्क को तनाव, विचारों और काम-काज के दबाव तले दबा दिया है जिससे इसका प्रदर्शन और इसकी क्षमता दोनों ही घट रहे है।

हमें जरूरत है किसी ऐसे चमत्कार की जो आसानी से मिल जाए और हमारे मस्तिष्क को को ठीक कर दे। आयुर्वेदिक शानदार जड़ी बूटी का उल्लेख किया है जिसको हम शंखपुष्पी के नाम से जानते हैं। जिन लोगों के अक्षर धन की कमी चलती रहती है आर्थिक परेशानी चलती है जैसे लोगों के लिए शंखपुष्पी बहुत ही महत्वपूर्ण चीज है।वास्तु शास्त्र के अनुसार रविवार के दिन पर शुभ मुहूर्त में शंखपुष्पी का फूल लाकर एक चांदी की डिबिया ले और उस चांदी के डिब्बे में शंखपुष्पी को बंद करके घर की तिजोरी में रख दें ऐसा करने से धन की वृद्धि होती है और आर्थिक परेशानियों से मनुष्य को निजात मिलती है।

Loading...