रखे घर मे शनि देव के इस रूप को और 24 घंटों के अंदर देखें आपनी आँखों के सामने चमत्कार !!

रखे घर मे शनि देव के इस रूप को और 24 घंटों के अंदर देखें आपनी आँखों के सामने चमत्कार !!

आज हम आपको एक ऐसी चीज के बारे में बताएंगे जो शनि की साढेसाती शनि की ढैया का अशुभ प्रभाव आप अपनी कुंडली से कम कर सकते हैं । जैसा कि आप सब जानते हैं शनि देव न्याय के देखता है । हर व्यक्ति को उसके कर्मों के अनुसार फल देते हैं और ऐसे में जिन लोगों को लगता है कि उनके ऊपर शनि का अशुभ प्रभाव है तो बिजनेस में घाटा हो रहा है । नौकरी में प्रमोशन नहीं हो रहा है ।सरकारी नौकरी नहीं मिल रही । स्वास्थ्य खराब रहता है तो ऐसे लोगों को अपने घर के मंदिर में शनि यंत्र स्थापित करना चाहिए।

शनि यंत्र का प्रयोग  उन जातकों के लिए विशेष फल प्रदान करता है। जिन जातकों की कुंडली में शनि की साढ़ेसाती है और शनि के अशुभ प्रभाव को दूर करने के लिए उनके निवारण के लिए इस यंत्र का प्रयोग किया जाता है।

अगर आप अपनी कुंडली में शनि को मजबूत करना चाहते हैं ऐसे लोग भी इस यंत्र को अपने घर में स्थापित कर सकते हैं। जिन लोगों की कुंडली में शनि मजबूत स्थिति में होता है अर्थार्थ जिनकी कुंडली में शनि शुभ प्रभाव देता है । ऐसे लोगों को कभी भी धन की परेशानी नहीं होती है। जिस काम में हाथ लगाते हैं इस कार्य में सफलता प्राप्त करते हैं।


इसे घर में स्थापित करने के लिए भी एक नियम है । जिसका आपको पालन करना है सबसे पहले तो शनि यंत्र को शनिवार वाले दिन ही स्थापित करें । आप इसे अपने घर के मंदिर में स्थापित कर सकते है। और स्थापना के दिन सुबह स्नान इत्यादि करके शनि यंत्र को सामने रखें और 11 या 21 बार शनि मंत्र का जाप करे । और इसके बाद इस पर गंगाजल और कच्चे दूध का छिड़काव करें और इसके बाद इसे अपने घर के मंदिर में स्थापित करें ।आप नियमित रुप से अगर इसके पूजा करेंगे तो शनि की साढ़ेसाती और ढैय्या का प्रभाव भी कम हो जाएगा।

71 Comments

Add a Comment

Your email address will not be published.