आज से 24 जून तक बस यह एक काम और शनि देव आप पर मेहरबान !! जरुर करे !!

आज से 24 जून तक बस  यह एक काम और शनि देव आप पर मेहरबान !! जरुर करे !!

ज्योतिष के अनुसार हर ग्रह एक ही दृष्टि का स्वामी होता है वह हे सातवीं दृष्टि लेकिन शनि एकमात्र ऐसे ग्रह है जिनके पास सातवीं दृष्टि के अतिरिक्त तीसरी और दसवीं दृष्टि भी है और अगर यह दृष्टि किसी जातक पर पड़ जाए तो उसका विनाश होते हुए देर नहीं लगती।

शनि की दृष्टि का प्रभाव हर व्यक्ति पर अलग-अलग असर डालता है और यह व्यक्ति के कर्मों के अनुसार होता है। अगर आप भी शनि की बुरी नजर से हमेशा के लिए बचना चाहते हैं तो ऐसे में कुछ विशेष उपाय करके आप शनि देव की कृपा पा सकते हैं। आज 21 जून को शनि ने वृश्चिक राशि में परिवर्तित कर लिया है और 24 जून को शनि अमावस्या है इसलिए 21 लेकर 24 जून तक यह समय बहुत ही विशेष माना गया है और अगर आपके ऊपर शनि की साढे साती का प्रभाव है तो इन 4 दिनों में आप शनि को अपने अनुकूल बना सकते हैं ।

ऐसा माना जाता है कि हनुमान जी की की अराधना शनिदेव के शुभ प्रभाव से मुक्ति दिलाती है इसलिए हो सके तो इन 4 दिनों में हनुमान मंदिर जरूर जाएं हनुमान जी के चरणों का सिंदूर मस्तक पर लगाएं और ॐ श्री हनुमंते नमः का जाप करें। इसके अलावा शनि देव से संबंधित वस्तुओं का दान करें जैसे काले तिल काली उड़द और लोहे से बनी वस्तुएं हो सके तो इन 4 दिनों में किसी गरीब जरुरतमंद व्यक्ति की भरपूर सहायता करे इससे भी शनि देव खुश होते हैं।

41 Comments

Add a Comment

Your email address will not be published.