जरुर करे इस सौन्दर्य बढ़ाने का अत्यंत प्रभावशाली व चमत्कारी मंत्र का जाप और देखे चमत्कार !!

जरुर करे इस सौन्दर्य बढ़ाने का अत्यंत प्रभावशाली व चमत्कारी मंत्र का जाप और देखे चमत्कार !!

मनुष्य की इच्छा होती है कि वह विश्व का सबसे सुंदर प्राणी बने उसके बाल हमेशा घने हो कभी टूटे नहीं चेहरे पर हमेशा एक तेज बना रहे स्वस्थ हो शरीर सुडोल हो ।इसलिए आज हम आपको एक ऐसा चमत्कारी सौंदर्य का मंत्र बताने जा रहे हैं। जिससे आपका शरीर आपका सौंदर्य हमेशा बना रहेगा बस आपको यह मंत्र करने से पहले कुछ सावधानियां बरतनी होगी जो कि इस प्रकार है।


इस मंत्र को करने से पहले आपको साबुन से नहाना बंद करना पड़ेगा ।आप को साबुन की जगह मुलतानी मिट्टी का प्रयोग करना है। मुल्तानी मिट्टी में थोड़ा सा गुलाब जल डालें और फिर उससे नहाए और साथ ही गायत्री मंत्र का जाप भी दिन में एक बार तो करना है। क्योंकि गायत्री मंत्र में बहुत ज्यादा सकारात्मक उर्जा होती है और सकारात्मक उर्जा जरूरी है सौंदर्य के लिए।

यह मंत्र बहुत ही सीधा और सरल है। अगर आप इस विधि से इस मंत्र का जाप करेंगे तो आपको जरुर ही निश्चित फल मिलेगा तो आइए जानते हैं क्या है इसकी विधि।
आपको सुबह आसन लगा कर आपको इस मंत्र का 6 महीने तक नियमित रूप से 21 बार जाप करना है। जब मंत्र का जाप कर रहे हो तो आपको अपनी आंखें बंद करके अपनी पांचों उंगलियां आंखों के ऊपर रखनी है। और उसके बाद इस मंत्र का जाप करें जो कि इस प्रकार है।

“ॐ रिम”

इस मंत्र का जाप आपको इस तरह करना है कि आप जैसे ही ॐ रीम बोले आपके शरीर में कंपन सा महसूस होना चाहिए। इस प्रकार अगर आप इस मंत्र का जाप करेंगे तो आपको 6 महीने के अंदर ही बदलाव दिखेगा।