आत्महत्या करने के समान है इन राशियों के बीच प्रेम और वैवाहिक संबंध !! जानिये कही आपकी राशी तो नही !!

आत्महत्या करने के समान है इन राशियों के बीच प्रेम और वैवाहिक संबंध !!  जानिये कही आपकी राशी तो नही !!

राशि में जहां व्यक्तित्व की बातें पता चलती है। वही यह आपके लव रिलेशन और भावनात्मक जुड़ाव से भी कई राज खोलता है जब बात एक जोड़े के रुप में प्रेम और व्यवहारिक संबंध की आती है तो यह आपको सही पार्टनर से मिलाने के अलावा कुछ ऐसी बातें भी बताता है जिसे न जाना आपकी जिंदगी बर्बाद कर सकता है।

हर राशियों में कुछ भावनात्मक पसंद और खुशियां होती है इसी आधार पर कुछ राशियां जहां एक दूसरे के दुश्मन मानी गई है वहीं कुछ राशियों में हर हाल में बेहद लगाव का रिश्ता होता है। आज हम उन राज्यों के बारे में बता रहे हैं जो एक दूसरे के लिए खास आकर्षण को महसूस करते हैं लेकिन इनके संबंध आखिरकार बेहद तनावपूर्ण साबित होते हैं।

मेष के साथ वृश्चिक

एकतरफा प्यार किस तरह नुकसान पहुंचा सकता है। यह इन दोनों राशियों की जोड़ी से पता चलता है मेष राशि वाले वृश्चिक वालों को चाह कर भी नहीं लगा पाते लेकिन जैसा कि अक्सर होता है जिसे आप जितना दूर करना चाहते हैं वह उतना ही ज्यादा आपके पास आ जाता है।

वृषभ के साथ धनु

सीधे शब्दों में कहें तो धनु राशि के लोग वृषभ वालों की जिंदगी में पूरी तरह उत्तल पुथल मचा देते हैं वृषभ जो भी सोचता है या लाइफ में खुद के लिए इनके बनाए हुए जो भी लक्ष्य होते हैं धनु इन्हें उसे बदलने के लिए मजबूर करते हैं। इस प्रकार से धनु वाले वृषभ को पूरी तरह बदलना चाहते हैं लेकिन वृषभ को बदलना बिल्कुल पसंद नहीं होता है इसलिए धनु की यह कोशिश है अक्सर वृषभ के लिए अवसाद का कारण बनती है जो इनके संबंध में खटास पैदा कर देती है।

मिथुन के साथ मकर

मिथुन वाले को मकर राशि का जिद्दीपन और किसी काम को पूरा करके ही छोड़ने की आदत बेहद पसंद आती है। जिससे वो इतने प्रभावित होते हैं कि मकर वालों को अपनी तरह ही लाइफ जीने की कोशिश करते हैं ।अक्सर वह अपनी लाइफ में भी उन्हें फ़ॉलो करने की कोशिश भी करते हैं पर इस प्रकार वह अपनी खुशियां खो बैठते हैं क्योंकि चाह कर भी मकर वालों की तरह वह फोकस्ड नहीं हो पाते और अपना आत्मविश्वास खो बैठते हैं यहां उन्हें अवसाद का शिकार बना देता है।

कर्क के साथ कुंभ

कर्क राशि वालों को रिश्तो में सीक्रेट्स या झूठ बिल्कुल पसंद नहीं होता ।जबकि कुंभ राशि वाले रिलेशनशिप में बहुत अधिक पार दर्शिता रखने में विश्वास नहीं रख पाते इसलिए कल का इनके साथ रिश्ता किस हद तक बुरा होता है और क्यों बुरा होता है यह समझना बहुत मुश्किल नहीं है।

Loading...