रात को तकिये नीचे रख लें बस एक बंद ताला !! ऐसी किस्मत खुलेगी आप सोच नहीं सकते !!

रात को तकिये नीचे रख लें बस एक बंद ताला !! ऐसी किस्मत खुलेगी आप सोच नहीं सकते !!

जिंदगी में तमाम खुशियां प्राप्त करने की चाह तो हर व्यक्ति के मन में होती ही है उसके लिए कड़ी मेहनत की जाती है भगवान से प्रार्थना भी करते हैं विभिन्न प्रकार के उपाय भी किए ही जाते हैं । लेकिन इसके बावजूद आपकी किस्मत आपके ग्रह आपकी राशि आपका साथ नहीं दे पाते ।तो हमारे शास्त्रों में ताले से संबंधित एक ऐसा अचूक उपाय बताया गया है। जिसको करने से किसी भी व्यक्ति की परेशानी तुरंत कम हो जाती है और आपको अपनी मेहनत का 10 गुना फल प्राप्त होता है अगर आप ऐसा कर ले तो दिन दोगुनी रात चौगुनी तरक्की करने से आपको कोई रोक नहीं पायेगा।

आपको किसी भी देने का शुभ समय देखकर राहुकाल को टालकर एक दुकान पर जाना है। जहां नए ताले मिलते हो। इस दुकान से आप बिल्कुल नया स्टील का ताला खरीदेंगे। लेकिन सबसे ज्यादा ध्यान देने वाली बात यह होगी कि इस ताले को बिल्कुल डिब्बे में ही बंद रहने देना है । ना ही दुकानदार आपको इस डब्बी से ताला खोल कर दिखाएगा और ना ही आप खुद ही से यह ताला खोलेंगे और घर के व्यक्ति भी इसे नहीं खोल सकते।

शाम को स्नान करने के पश्चात आप नए वस्त्र ग्रहण कर मंदिर में उस ताले की पूजा करें उसके बाद रात में उस ताले को अपने तकिए के नीचे रख कर सो जाएं और सुबह उठते ही अपने इष्ट देव या देवी का ध्यान करेंगे। और उस ताले को तकिए से निकालकर सुबह नहा धोकर ब्रह्म मुहूर्त में इस ताले को बहते जल में प्रवाहित कर दें । और साथ ही अपनी समस्याएं भी ताले को प्रवाहित करते समय मन में बोलते जाए।

74 Comments

Add a Comment

Your email address will not be published.