बस इस तरह रखे घर मे अशोक का पत्ता, जिस काम में हाथ डालेंगे वही बन जाएगा !!

बस इस तरह रखे घर मे अशोक का पत्ता, जिस काम में हाथ डालेंगे वही बन जाएगा !!

जैसा कि आप सब जानते हैं हिंदू धर्म में बहुत से ऐसे पेड़-पौधे हैं जिनका विषेश महत्व है जो बहुत ही हमारे लिए पूजनीय है। आज हम आपको बताएंगे अशोक के पेड़ के कुछ ऐसे चमत्कारी फायदे जिनसे आप अपने घर की धन संबंधी समस्याएं समाप्त कर सकते हैं ।

जैसा की आप सब जानते हैं कोई भी मांगने का अवसर होता है तो हम अशोक के पत्तों की माला अपने दरवाजे पर लटकाते हैं इस माला में बहुत ही गजब की शक्ति होती है और यह घर के भीतर नकारात्मक उर्जा को प्रवेश नहीं करने देती लेकिन आप जीवन में धन की कमी जैसे हालातों का सामना नहीं करना चाहते या फिर धर्म की कमी से परेशान है तो अशोक के पेड़ की जड़ को घर पर ले आए इस जड़ को किसी पवित्र स्थान पर रखने से धन से जुड़ी समस्या का समाधान हो जाएगा।

इसको आप घर के मंदिर में रख सकते हैं अगर पति-पत्नी के बीच में तनाव है या फिर परिवार में कलह का वातावरण है तो इसको शांत करने के लिए अशोक के सात पत्तों को मंदिर में रख दें मुरझाने के बाद इन पत्तों को हटाकर दूसरे नए पत्ते लाकर मंदिर में रख दें। ऐसा करने से पति-पत्नी के बीच प्रेम बढ़ेगा और परिवार में कलह का वातावरण शांत होगा। मां दुर्गा के भक्तों को मां दुर्गा की कृपा पाने के लिए प्रतिदिन अशोक के जड़ में पानी चढ़ाना चाहिए जल चढ़ाते समय देवी का जाप करें उनका ध्यान अवश्य करें इस उपाय को करने से आपकी बिगड़ी हुई किस्मत बन जाएगी।

Loading...