कोई भी पत्नी अपने पति को नहीं बताती ये 4 बातें !! जानिये क्या आपकी भी पत्नि छिपाती है यह बाते !!

कोई भी पत्नी अपने पति को नहीं बताती ये 4 बातें !! जानिये क्या आपकी भी पत्नि छिपाती है यह बाते !!

इसे स्वीकार करने में कोई बुराई नहीं है कि हम सभी के जीवन में कुछ ऐसी बातें होती है। जो हम किसी से भी साझा नहीं करते अपने जीवन साथी से भी नहीं यह बात महिलाओं और पुरुषों दोनों के लिए समान रूप से लागू होती है ।

महिलाओं की बात करें तो उनके लिए अक्सर कहा जाता है। कि औरत के मन की बात समझ पाना बहुत मुश्किल है कुछ ऐसी बातें हर महिला के जीवन में होती है। जिन्हें वह किसी के साथ शेयर करना पसंद नहीं करती ।अपनी इस बात को सही ठहराने के लिए महिलाओं के पास अपने कारण भी होते हैं ।हां, पर इस बात से भी इनकार नहीं किया जा सकता कि वह जिन बातों को छुपाती है ।उसमें किसी को अमित की भावना नहीं होती कई बातें तो ऐसी भी जो वह अपने पति को बताना पसंद नहीं करती। यहां ऐसी ही 7 बातों का जिक्र है जो एक औरत अपने पति के साथ भी शेयर करना पसंद नहीं करती।

1.महिलाएं अपने पति को कभी भी यह नहीं बताती कि उन्हें उन खास पलों में कैसा लगा वह अगर बताती भी है तो वह पूरा सच नहीं होता है।

2.हालांकि यह शारीरिक नहीं होता लेकिन महिलाएं अपने पहले प्यार को कभी भूल नहीं पाती है। पर यह बात वह अपने पति को कभी नहीं बताती है उनके मन में अब भी उसके लिए सॉफ्ट कॉर्नर है।

3.यह बात ज्यादातर महिलाओं के केस में सच है लगभग हर महिला का एक सीक्रेट क्रश होता है। जिसे वह किसी के साथ शेयर करना पसंद नहीं करती हो सकता है कि वह यह राज अपनी सहेली को बता दे जिस पर उसे पूरा भरोसा हो लेकिन अपने पति को यह बात कभी नहीं बताती।

4.पति पत्नी के बीच कई ऐसी बातें होती है जिन्हें लेकर दोनों के बीच सहमति नहीं बन पाती ।कई बार लड़ाई और तनाव से बचने के लिए वह पति की हां में हां मिला देती है ।लेकिन मन ही मन तो वह इस फैसले के खिलाफ होती है पर चेहरे से जाहिर नहीं होने देती है।

5.यह कैसी बात है जो ज्यादातर महिलाएं अपने पति से छुपाती है। वह कभी उन्हें अपनी बीमारी के बारे में सच नहीं बोलती है वह नहीं चाहती की उनके बीमारी को जानकर उनके पति परेशान हो।

6.हर महिला के पास एक छुपा हुआ खजाना होता है। जो वह घर के छोटे बड़े खर्चों को मैनेज करने के दौरान बचाती रहती है हालांकि इस रकम के बारे में पति को कोई जानकारी तो नहीं होती है। लेकिन जरूरत पड़ने पर पत्नी को रकम पति को देने से पीछे भी नहीं हटती है ।हर महिला के पास एक छुपा हुआ खजाना होता हे जो हो घर के छोटे बड़े घरों को मैंने करने के दौरान बचाती रहती है। हालत इस रसम के बारे में पति को कोई जानकारी तो नहीं होती है लेकिन सर्वोच्च समय पर पश्चिमी वो रकम पति को देने से पूछती है।

17 Comments

Add a Comment

Your email address will not be published.