पढ़िए खुद कुबेर देवता द्वारा बताया गया पैसों को अपनी ओर आकर्षित करने वाला मंत्र..!!!

पढ़िए खुद कुबेर देवता द्वारा बताया गया पैसों को अपनी ओर आकर्षित करने वाला मंत्र..!!!

कुबेर जी को धन का राजा कहा जाता है ।आज हम बात करेंगे कि क्या कोई ऐसा मन्त्र है जिसके जाप से बहुत ही जल्दी पैसा आने लगता हो । पृथ्वी लोक की समस्त धन समपदा का एक मात्र उन्हें ही स्वामी बनाया गया है । भगवान् शिव के परम प्रिय सेवक है कुबेर जी । वैसे तो कुबेर देव के कई सारे मन्त्र है । लेकिन यह ऐसा शक्तिशाली मन्त्र है जिसके जाप करने से धन प्राप्ति के योग बनते है ।

धन के अधिपति होने के कारण मन्त्र साधना के द्वारा  प्रसन्न करने के विधान भी बताये गए है । लक्ष्मीजी अगर आप से रूठ गयी हो भगवान्  कुबेर जी की पूजा करने से आप उन्हें प्रसन्न कर सकते है ।तो आइये जानते है कुबेर जी के द्वारा बताया गया उनका अद्भुत मन्त्र  जिसके जाप से पैसा खींचा चला आता है । मन्त्र इस प्रकार है ।

ॐ यक्षाय कुबेराय वैश्रवणाय, धन धनियाधिपतये धन धान्य  समृद्धि मे देहि दापय स्वाहा ।

इस मंत्र का जाप करने के लिए स्वच्छ होकर एक लकड़ी की चौकी पर लक्ष्मीजी और कुबेरजी की फोटो विराजमान कर लीजिये । विराजमान करते समय याद रहे कि चौकी उत्तर दिशा की और हो और फिर सामने घी का दीपक, अगरबत्ती जला लिजिये और पूजा के दौरान मन ही मन में गणेश जी को याद कर लीजिये और उनसे पूजा में आने का निमंत्रण दें । मेरे इस जाप को सम्पन्न कराइये । इस प्रकार आप गणेशजी से प्राधना करे ।

इसके बाद आप कुबेरजी और लक्ष्मीजी को मन ही मन याद करे । और कहे हे प्रभु , हे माता आप मुझे इस समस्या से निकल सकते है । आप ही मेरे सारे दुखो को दूर कर सकते हो । मेरे दुवारा जापे जारहे इस मन्त्र को स्वीकार कीजिये और फल प्रदान कीजिये । इस मन्त्र का जाप १०८ बार करना है । रोज १ माला करनी है और ३ महीने तक करना है । आप को दस से पन्द्रह दिन में ही धन होने के संकेत मिलने लगेंगे । ध्यान रखे कि माला के मोतियों की तरफ धयान ध्यान न दे वर्ना जाप का फल निष्फल हो जाता है और हमे लाभ नहीं मिल पता है ।

Loading...