जरूर अपनाएँ पैसे को अपनी ओर खींचने के ये अचूक उपाय..!!!

जरूर अपनाएँ पैसे को अपनी ओर खींचने के ये अचूक उपाय..!!!

देवी लक्ष्मी
देवी लक्ष्मी

आज हम आपको कुछ ऐसे अचूक उपाय बता रहें है जिसको अपनाने से बहुत ही जल्दी आर्थिक तंगी दूर होगी और आपके घर में पैसो का आगमन

होगा ।

  • पर्स में चाबियां नहीं रखनी चाहिए। सिक्के और नोट को भी अच्छे से रखें । हनुमानजी के चरणों में मंगलवार व शनिवार के दिन तेल-सिंदूर चढ़ाएं और माथे पर सिंदूर का तिलक लगाएं। हनुमान चालीसा का पाठ करें।

  • घर अथवा कार्यालय मे गाय के आगे खड़े होकर बंसी बजाते हुए भगवान श्री कृष्ण का चित्र लगाने से कर्जा नहीं चढ़ता और दिए गए धन की डूबने की सम्भावना भी कम रहती है।
  • यदि व्यक्ति अपने घर के मंदिर में माँ लक्ष्मी की पूजा के साथ 21 हक़ीक पत्थरों की भी पूजा करें फिर उन्हें अपने घर में कहीं पर भी जमीन में गाड़ दे और ईश्वर से धन प्राप्ति के लिए प्रार्थना करें तो उसे शीघ्र ही धन मिलने लगता है।

  • कर्जे से मुक्ति प्राप्त करने के लिए व्यक्ति लाल वस्त्र पहनें या लाल रूमाल साथ रखें। भोजन में गुड़ का उपयोग करें। बुधवार को स्नान पूजा के बाद व्यक्ति सर्वप्रथम गाय को हरा चारा खिलाये उसके बाद ही खुद भोजन ग्रहण करें तो उसे शीघ्र ही कर्जे से छुटकारा मिल जाता है।
  • कर्जा लेने वाला व्यक्ति यदि अपनी तिजोरी में स्फटिक श्रीयंत्र के साथ साथ मंगल पिरामिड की स्थापना करें और नित्य धूप दीप दिखाएं तो उसे शीघ्र ही ऋण से मुक्ति मिल जाती है ।

40 Comments

Add a Comment

Your email address will not be published.