नारियल पर इस दिन बांधे काला धागा और खत्म करे अपने जीवन की हर परेशानी को !!

नारियल पर इस दिन बांधे काला धागा और खत्म करे अपने जीवन की हर परेशानी को !!

काफी बार जीवन में ऐसी समस्याएं आ जाती हैं जिनकी वजह से धन रुक जाता है या कहीं से धन आने वाला होता है तो वह आता नहीं है या खर्चे बहुत ज्यादा बढ़ जाते हैं। जो घर की सभी समस्याओं को बढ़ावा दे देते हैं घर में सुख शांति को भंग कर देते हैं। तो ऐसे मैं आपको इन चीजो का ध्यान रखना है अब से पहले की जाप को ध्यान रखनी है जब भी आपके ऊपर शनि की साढ़ेसाती चलती है। तो आपके जीवन में बहुत ज्यादा दुर्भाग्य का सामना करना पड़ता है आपको और छोटी छोटी बातें भी आपको बहुत बड़ी पहाड़ जैसी लगने लगती हैं जब किस्मत अच्छी चलती है तो बड़ी-बड़ी चीजें भी बहुत आसानी से हो जाती हैं। लेकिन जब दुर्भाग्य चलता है तो छोटी चीजें भी आसानी से नहीं हो पाती है। कितनी भी मेहनत करते हैं वह नहीं होती है यह सब शनि के दुष्प्रभाव से भी लगता है ।तो जिस भी व्यक्ति के साथ ऐसा होता है काफी मेहनत करने के बाद भी उसको पर नहीं मिलता है। और वह बुरी आदतों की तरफ जा रहा है तो आपको समझ लेना चाहिए कि शनि की दुष्प्रभाव मिल रहे हैं।

अगर कोई व्यक्ति अच्छा भी होता है तो वह  बुरा बन जाता है इस दिशा में और बुरे कार्य करते करते अपना खुद का नुकसान करने लगता है ।काफी नेगेटिव पूरे दिन सोचने लगता है जिससे उसके जीवन में सभी चीजें  नेगेटीव होने लगती हैं। तो आप को ध्यान रखना है शनिवार के दिन आपको ने लोहे का छल्ला पहनना है। मध्यमा उंगली में पहनना है ।सीधे हाथ में आपको पहनना है और यह लोहे का छल्ला आपको खुद बनवाना है क्योंकि अगर आप खुद बनाते हैं तो आप बिल्कुल अच्छी तरह बनवा सकते हैं उसको प्रभावशाली बनवा सकते हैं।

दूसरा आप यह कर सकते हैं किस शनिवार या फिर सोमवार के दिन यह उपाय कर सकते हैं। 9 दिन तक आपको यह करना है इस उपाय को करने से आपके जीवन जितनी भी धन संबंधित  समस्या होती हैं। वह तुरंत ही खत्म नहीं लगती हैं इसके साथ ही अगर आपके घर पर या आप पर कोई बुरी नजर का असर होता है तो वह भी दूर हो जाता है।

यह आप सोमवार को शुरू कर सकते हैं या फिर शनिवार को भी शुरू कर सकते हैं ।आपको यह दिनों तक लगातार करना है इसलिए आपको एक कच्चा नारियल लेना है। जिसमें पानी नहीं होता है। बिल्कुल खुला हुआ है नारियल लेना है। और उस पर एक काला धागा बांधना है और यह नारियल आपको अपने पूजा स्थान पर रखना है। सुबह के टाइम रखना है 12:00 बजे से पहले रखना है और वह शाम को  इस नारियल को उठाकर आप को जलाना है घर से बाहर रख कर जलाना है उस नारियल को लगातार 9 दिन तक जलातें हुए यह उपाय करना है।

ऐसा करने से आपके जीवन में आपके घर में जितने भी धन संबंधित समस्याएं होती हैं वह तुरंत ही दूर होने लगती हैं और आपका कोई रुका हुआ कार्य भी होता है। तो वह भी होने लगता है बुरी नजर दूर हो जाती है। घर में जितनी भी नकारात्मकता होती है वह तुरंत ही दूर होने लगती है आपको ध्यान  रहे की नारियल आपको सूर्यास्त के बाद ही जलाना है। आपको देखना है कि सूर्यास्त कब होता है उसी के बाद आपने नारियल जलाएं और घर से बाहर जलाना है इस उपाय को करें और अपने जीवन में जितनी भी आपकी धन संबंधित समस्याएं उनको खत्म करें।

2 Comments

Add a Comment

Your email address will not be published.