थोड़ा सा नमक 1 कपडे में डाल चुपचाप रखे यहां अगली सुबह देखे चमत्कार !!

थोड़ा सा नमक 1 कपडे में डाल चुपचाप रखे यहां अगली सुबह देखे चमत्कार !!

नमक का इस्तेमाल हम खाने में तो करते ही हैं लेकिन इसके साथ-साथ बहुत से ऐसे उपयोग है जिन्हें करने से आप अपने घर की सभी परेशानी दूर कर सकते हैं। नजर दोष को उतारने के लिए नमक का प्रयोग किया जाता है।और इसके साथ साथ नमक के कुछ उपाय ऐसे हैं जिनसे घर की नकारात्मक ऊर्जा दूर होती है।

1.रात को सोते समय पानी में नमक मिलाकर हाथ पैर धो लें तो इससे मानसिक तनाव दूर होता है और नींद अच्छी आती है ऐसा करने से राहु और केतु के अशुभ प्रभाव भी दूर होते हैं।

2.अगर आप डली वाला नमक लाल रंग के कपड़े में बांधकर घर के मुख्य दरवाजे पर लटका दे तो इस से कोई भी बुरी शक्ति या बुरी ताकत आपके घर में प्रवेश नहीं कर पाएगी।

3.बिजनेस में तरक्की के लिए मुख्य दरवाजे पर नमक लगाना लाभदायक वाला गया है ।इसके अलावा अगर आप घर में बरकत चाहते हैं तो तिजोरी के ऊपर नमक को लाल रंग के कपड़े में बांधकर लटकाएं ऐसा करना शुभ माना गया है।

4.वास्तु विज्ञान कहता है कि अगर शीशे के प्याले में नमक भर कर हम अपने बाथरूम में रख देंगे तो इससे वास्तु दोष दूर होता है ।क्योंकि बाथरूम से हमेशा नकारात्मक ऊर्जा निकलती रहती है।अगर इसका कारण देखा जाए तो नमक और शीशा दोनों ही राहु के कारक है और राहु के नकारात्मक प्रभाव को दूर करते हैं घर में सुख समृद्धि और स्वास्थ्य प्रभावित होता है।

Loading...