आज शुक्र्वार और धनिष्ठा नक्षत्र के शुभ सन्योग मे रखकर तो देखे घर पर इस जगह इस तरह रखे बस मोरपंख !! तुरंत होगा धनलाभ !!

आज शुक्र्वार और धनिष्ठा नक्षत्र के शुभ सन्योग मे रखकर तो देखे घर पर इस जगह इस तरह रखे बस मोरपंख !! तुरंत होगा धनलाभ !!

धन का संग्रह करने के लिए घर में कैश बॉक्स रखा जाता है । और दुकान में गल्ला जिसमें व्यक्ति अपनी जमा पूंजी को सहज कर रखता है कई बार ऐसी परिस्थितियां बन जाती है की दुकान का गल्ला सुबह से भरना शुरू हो जाता है जब शाम होते ही तो लेनदेन वालों को पैसे चुकाते चुकाते खाली हो जाता है।घर में रखे कैश बॉक्स में धन आता तो है लेकिन कब उड़न छू हो जाता है पता ही नहीं चलता है ।ऐसे में कुछ ऐसा काम है जो आप करते रहेंगे तो धन की बरकत आपके घर में और आपके बिजनेस में बनी रहेगी।

चाहते हैं कि आप के बिजनेस में हमेशा बरकत बनी रहे और आपके घर की तिजोरी कभी खाली ना हो तो यहां एक आसान सा उपाय करें तो आइए जानते हैं कौन सा है वह उपाय।

आप सात मोर पंख लेकर लाल रंग के चमकीले कपड़ों में बांधकर पोटली बना लिया उस पोटली के ऊपर गुलाब का इत्र छिड़क कर साक्षात महालक्ष्मी का स्वरुप मानस का पूजन करें उसके बाद श्री सूक्त का पाठ करें और उस पोटली को तिजोरी में रख दें। तिजोरी में पोटली रखने के लिए सबसे श्रेष्ठ वार शुक्रवार होता है। और सबसे श्रेष्ठ नक्षत्र श्रवण, धनिष्ठा, स्वाति, पुनवरसु,शतभिषा उत्तरा, रोहिणी है। और आज के शुक्रवार धनिष्ठा नक्षत्र बन रहा है इसलिए आज के दिन अगर आप सुबह सुबह यह काम करेंगे तो निश्चित ही आपके घर में और बिजनेस में कभी भी धन की कमी नहीं होगी।

साथ ही आपको पोटली रखने से पहले यह ध्यान रखना है कि तिजोरी में पोटली रखना हो तो सपाट भाग का चुनाव करें। और असमतल धरातल पर तिजोरी न रखें। तिजोरी का झुकाव किसी भी दिशा में नहीं होना चाहिए। तिजोरी को स्थाई रूप से खड़ा करने के लिए पत्थर नहीं लगाने चाहिए बल्कि लकड़ी का सहारा देना चाहिए।

2 Comments

Add a Comment

Your email address will not be published.