आज पढ़िए..!!!क्या होता है जब अचानक जेब से पैसे गिर जाए तो !!

आज पढ़िए..!!!अगर जेब से अचानक पैसे गिर जाए तो घबराये नहीं,पैसों का गिरना होता है शुभ…!!!!

हमारी रोज़ की दिनचर्या में शुभ और अशुभ संकेतों में विश्वास हमेशा से हमारी सोच का एक हिस्सा रहे है।हम में से कई शुभ और अशुभ संकेतों को अच्छे भाग्य और विपत्ति के लक्षण में विश्वास करते हैं।हम सब बेहतर जानते हैं कि भविष्यवाणी नहीं की जा सकती है पर फिर भी हम हमारे भाग्य के बारे में पता करने के लिए उत्सुक रहते है।हम एक अच्छा या बुरा संकेत अपनी रोजमर्रा की जिंदगी के साथ जोड़ देते है।ऐसे में हमारे साथ रोज़ कुछ न कुछ ऐसे व्याख्या होते है जिन्हें हम कितनी बार ध्यान तक नहीं देते है या कितनी बार हमें सही जानकारी न होने के कारण उन चीज़ो को बुरा समझ जाते है ।आज हम बात कर रहे है अगर अचानक हमारी जेब से पैसे गिर जाए तो क्या होता है। पैसों का इस तरह गिरना अच्छा होता है या बुरा इसके बारे में ज्योतिषशास्त्र में बताया गया है।

आइए आपको बताते हैं पैसों का गिरना अच्छा होता है या बुरा,क्या ये शुभ है या अशुभ आइये जानते है

  • अगर आप किसी को पैसे दे रहे हैं या किसी से पैसे ले रहे हैं और आपके हाथ से पैसे गिर जाते हैं तो ये अच्छा शगुन माना जाता है। इससे व्यक्ति के धन में वृद्धि होती है।
  • अगर कपड़े बदलते समय जेब से पैसे गिर जाते हैं तो ये अच्छा शगुन माना जाता है।
  • यदि व्यक्ति किसी कार्य के लिए घर से निकल रहा है और उसके हाथ से पैसे नीचे गिर जाते हैं तो यह शगुन माना जाता हैं। ज्योतिषशास्त्र के अनुसार ऐसे व्यक्ति को आने वाले समय में धन की प्राप्ति होती है।
  • कभी कभी अलमारी में कुछ छूट्टे पैसे रखे रहते है जो कभी अलमारी खोलने पर गिर जाते है,तो हम डर जाते है कही ये अपशगुन तो नहीं । तो हमारे लिए ये जानना अच्छा होगा की पैसों का अचानक से गिर जाना ये शुभ संकेत है जो हमें बताता है आगे हमें धन लाभ होने वाला है।

पर ऐसा कतए नहीं है कि हम जानभूझकर पैसे गिराए और समझे धन लाभ होगा,ऐसा अगर कर रहे है या करना चाहते है तो समझ ले इसका उल्टा परिणाम भी हो सकता है।

205 Comments

Add a Comment

Your email address will not be published.