मंगलवार को गुप्त रूप से घर पर करे ये तांत्रिक उपाय, घर होगा पैसा ही पैसा !!

कलयुग में हनुमान जी के भक्ति तुरंत फलदाई मानी गई है क्योंकि हनुमान जी कलयुग में जागृत देवता माने जाते हैं व्यक्ति यदि बहुत सारी पीड़ा अथवा परेशानियों से घिरा है तो वह इन सब से मुक्ति मंगलवार के दिन पा सकता है ।
ज्योतिष शास्त्र के अनुसार मंगल ग्रह के कारण ही व्यक्ति लोन एवं उधार दे सी परेशानियों से घिरा रहता है इसके साथ ही मंगल ग्रह को ग्रहों के सेनापति भी माना जाता है ज्योतिष में मंगल ग्रह को पूर्वग्रह बताया गया है क्योंकि यह व्यक्ति को अधिकांश स्थितियों में अशुभ फल ही प्रदान करता है ।

Image result for hanuman ji

यही कारण है कि ज्योतिष में मंगल के दिन किसी से उधार लेना अशोक बतलाया गया है यदि दिन कोई व्यक्ति लोन लेता है तो लोगों को बड़ी कठिनाइयों के साथ चुका पाता ।

आज हम आपको कुछ तांत्रिक उपाय बताएंगे जिसके जरिए आप पैसों की तंगी से मुक्त हो सकते हैं । मान्यता हेतु तंत्र शास्त्र के उपाय अति शीघ्र असर दिखाते हैं मंगल ग्रह को अपने अनुकूल बनाने के लिए रोजाना किसी लाल गाय की पूजा करें यदि यह संभव ना हो तो यह उपाय मंगलवार को अवश्य करें ।

Image result for hanuman ji

1.लाल कपड़े में मसूर की दाल बांधकर किसी जरूरतमंद व्यक्ति को दान करें हर मंगलवार के दिन हनुमान जी के सामने तेल का दीपक जलाएं और बजरंग बाण का पाठ करें ।

2.हनुमान मंदिर में में लाल कपड़े गुड़ और चने का दान करें ।

3. 21 मंगलवार तक हनुमान जी को चमेली का तेल केवड़े का इत्र और पांच गुलाब के फूल चढ़ाएं उपाय बताए गए सभी उपाय तंत्र विद्या के अनुसार दिए गए हैं तथा यह उपाय चुपचाप बैठे किसी को बतलाए यह जाए तो अधिक प्रभावशाली होते हैं । इसके अलावा इस बात का भी ध्यान रखें कि इन उपायों में आपकी किसी भी प्रकार की संरचना शंका नहीं होनी चाहिए या पूरी आस्था और विश्वास के साथ किए जाने चाहिए ।

Loading...