आज अमावस्या पर महाकाली प्रचंड प्रयोग से होगा सभी परेशानियों का काल,कर देगा मालामाल !!

आज अमावस्या पर महाकाली प्रचंड प्रयोग सभी परेशानियों का काल,कर देगा मालामाल !!

हमारे साथ यह होता है कि हमारी समस्या भी बड़ी होती है और साथ ही साथ ग्रह भी खराब होते हैं और हम किस्मत भी खराब होती है। तब आसानी से परेशानियां पीछा नहीं छोड़ती ।भी आप कोशिश कर लो वह परेशानी पीछे ही लगी रहती है। एसे मैं आपको अमावस्या के दिन प्रचंड तंत्र प्रयोग करना चाहिए जिसके असर बहुत ही अच्छे मिलते हैं प्रचंड प्रयोग में तंत्र प्रयोग किया जाता है। जिसमें आपको कुछ बातें ध्यान रखनी होती है वैसे तो इनका कोई भी उल्टा असर नहीं होता है पर अगर आप ठीक से नहीं करते हैं। तो आपकी मनोकामना पूर्ण नहीं हो पाती है अगर आप सच्चे मन से यह प्रयोग करते हैं तो आपकी किसी भी परेशानी हो वह दूर हो सकती है।


आइए जानते हैं कि यह प्रयोग कैसे करना है।
सबसे पहले इस प्रयोग में आपको महाकाली की तस्वीर की आवश्यकता है और यह तस्वीर आप को एकांत स्थान पर रखना है। जहां पर आपको कोई भी परेशान ना कर सके। इसके बाद आपको महाकाली की तस्वीर के सामने मिट्टी का ही दीपक लगाना है ।उसके बाद तेल या घी किसी से भी आप दीपक जला सकते हैं और यह दीपक पूरी अमावस्या पर जलती रहना है अगली सुबह तक।

दीपक जलाने के बाद आपको थोड़े चावल महाकाली को चढ़ाने हैं। अगर चावल मुंजी वाले हैं तो बहुत ही अच्छा है अगर आपके पास मुंजी वाले चावल नहीं है तो आप दूसरे चावल भी चढ़ा सकते हैं चावल चढ़ाने के बाद आपको सीधे हाथ में जल लेना है। और अपनी मनोकामना बोलनी है। और आपको यह बोलना है कि आप इस समस्या के लिए यह प्रयोग कर रहे हैं तो आपको इसमें सफलता मिले ।कोई भी आपकी समस्या है या फिर कोई मनोकामना है इसके बाद काली मां का मंत्र का जाप आप दस हजार बार करेंगे ।इसके बाद अपनी मनोकामना बोलकर जाप का संकल्प लेकर जो जल आपके हाथ में है वह आप नीचे गिरा दे। इससे आपका संकल्प पूरा हो जाएगा शुरू हो जाएगा और उसके बाद आपने जितने भी जो भी संकल्प लिया है आप को पूर्ण करना है।

Loading...