साक्षात् माँ लक्ष्मी बस्ती है इसमें घर में रखकर तो देखे 24 घंटे के अंदर दिखता है असर !!

साक्षात् माँ लक्ष्मी बस्ती है इसमें घर में रखकर तो देखे 24 घंटे के अंदर दिखता है असर !!

कई बार मेहनत करने के बाद भी हमें उसका उचित परिणाम नहीं मिलता है आर्थिक परेशानियों से मेहनत करने के बाद भी मुक्ति नहीं मिलती है। ऐसे में मानसिक तनाव रहता है और हर तरफ से अंधकार नजर आने लगता है। धन प्राप्ति के लिए सबसे ज्यादा जरूरी है मां लक्ष्मी की आप पर कृपा होना आपको ऐसी चीज के बारे में बताएंगे जिस को घर में रखने से मां लक्ष्मी का सदैव घर में आगमन रहता है।

महालक्ष्मी पूजन पसंद करने का साधन है श्री यंत्र मान्यता है कि जिस स्थान पर धन की देवी मां लक्ष्मी का यह यंत्र स्थापित होता है। वह स्थान महालक्ष्मी के लिए सदैव पवित्र हो जाता है। और उस स्थान पर मां लक्ष्मी का स्थाई वास हो जाता है। संसार में सबसे ताकतवर यंत्र माना जाता है श्रीयंत्र ।इसे हर तरह की दरिद्रता दूर होती है देवघर ऑफिस में यहां यंत्र लगा होता है धन संपदा वैभव वहां हमेशा बना रहता है।

यह यंत्र किसी भी शुभ मुहूर्त में या फिर शुक्रवार के दिन घर के मंदिर में ऑफिस में विधि विधान से स्थापित करना चाहिए। इसके लिए शुभ मुहूर्त में साफ पानी से धोकर पंचामृत और गंगाजल से स्थान पवित्र करवा कर घर के मंदिर में पीले कपड़े में रखना चाहिए। रखने के बाद श्री यंत्र पर कच्ची हल्दी धूप दीप जलाकर श्रीसूक्त का पाठ करें हर शुक्रवार को नियमित रूप से श्री यंत्र का पूजा करने से मनुष्य को हर प्रकार का वैभव धन संपदा की प्राप्ति होती है।

 

314 Comments

Add a Comment

Your email address will not be published.