लाख कोशिश कर लो किन्नर ये 1 चीज़ किसी को नहीं देते !! अगर दे तो आपकी पैसों से जुड़ी सारी समस्या समाप्त हो जाएगी !!

लाख कोशिश कर लो किन्नर ये 1 चीज़ किसी को नहीं देते !! अगर दे तो आपकी पैसों से जुड़ी सारी समस्या समाप्त हो जाएगी !!

किन्नर समाज एक ऐसा समाज है जो सभी को सुबह दुआएं देते हैं माना जाता है इनकी दुआ और श्राप दोनों ही लगते हैं। इनके जीवन का एक सहारा होता है वह आस-पास के समारोह में जाना और नाच-गाना करना किन्नर एक ऐसा ही समाज है। जो हमेशा दूसरों के लिए जिज्ञासा बनी हुई है कुछ लोग तो यह भी मानते हैं कि उनके सामने कभी भी नहीं आना चाहिए। क्योंकि अगर यह आपको कुछ बोले तो आपको करना ही पड़ता है नहीं तो यह कुछ भी कर सकते हैं।

लेकिन क्या आप जानते हैं कि इनको दान देने के अलावा अगर आप उनसे यह एक चीज ले लेते हैं। आपकी पैसों से जुड़ी सारी समस्या समाप्त हो जाएगी यह आपके घर में समृद्धि ला सकता है ।

हिंदू धर्म के प्रणाम माना गया है कि किन्नर बुध ग्रह को शांत कर देता है अगर किसी जातक कोई बुधवार के दिन आशीर्वाद दे दे तो उसकी किस्मत खुल जाती है। साथ ही माना जाता है कि किन्नरों को दान देने से बुद्धा प्रसन्न हो जाता है ।अगर आप बुधवार के दिन किन्नरों से ₹1 का सिक्का मांग लेते हैं। और अगर आपको वह दे देता है तो इसका मतलब है कि आपकी तरक्की सुनिश्चित है आपको धनवान बनने से कोई नहीं रोक सकता ।

वैसे ऐसा बहुत कम ही होता है कि अगर आप उनसे ₹1 का सिक्का वापस मांगते हैं तो वे  कभी नहीं देते हैं। क्योंकि वह भी इस बात को बहुत अच्छी तरह से जानते हैं फिर भी आप कोशिश करके देख सकते हैं कोई आपको दे दे और आपकी किस्मत का ताला खुल जाए।

538 Comments

Add a Comment

Your email address will not be published.