आज की शाम ढलते ही चुपचाप जला कपूर रखे यहां पुराने से पुराना कर्ज होगा दूर !!

आज हम आपको बताने जा रहे हैं दो ऐसे छोटे उपाय जिन्हें आप शाम के समय करेंगे तो आपको आश्चर्यजनक लाभ मिलेगा कई बार कुंडली में किसी ग्रह का अशुभ प्रभाव हमारी तरक्की को रोक देता है। बार-बार घर में पैसो की कमी होती है बरकत नहीं हो पाती इसके साथ-साथ परिवार के सदस्यों के स्वास्थ्य पर भी बहुत बुरा असर पड़ता है।

तो आईए जानते है कौन से हैं वह 2 उपाय

1. शाम के समय घर के ऐसे कोने में जहां अंधकार हो और आपको लग रहा है कि नकारात्मक ऊर्जा वहां से आ रही है ऐसी जगह पर शीशे के बर्तन में चाहे ग्लास हो या कटोरी हो काला नमक डालकर रख दें। आप को ध्यान रखना है इस बर्तन को ढकना नहीं है ऐसा करने से आसपास की नकारात्मक उर्जा दूर चली जाती है। और कुंडली में भी राहु का अशुभ प्रभाव कम हो जाता है ज्योतिष में माना गया है कि शीशा और नमक राहु का कारक होता है और घर में इसे रखने से राहु का अशुभ प्रभाव दूर होता है कुछ दिनों तक उसे वहीं रखे रहने दे फिर इसे बदल कर इसकी जगह दूसरा नमक हरकतें।

2. इसके अलावा एक छोटा सा उपाय और है जो आपको शाम के समय करना चाहिए कपूर लीजिए और उसे देसी घी में  भीगोकर घर में जला दें ऐसा करने से जो वातावरण बनता है हमेशा सकारात्मक होता है। इससे घर परिवार के सदस्य को नींद भी अच्छी आती है और बुरे सपने भी नहीं आते है।

Loading...