यह है वो संकेत जो बताते है की आप पर हुआ है काला जादु !!

यह है वो संकेत जो बताते है की आप पर हुआ है काला जादु !!

काला जादू एक तांत्रिक क्रिया है जिससे कभी किसी का भी भला नहीं हुआ। इस तंत्र क्रिया का प्रयोग ज्यादातर किसी दूसरे का बुरा करने की चाह में ही हुआ है। काला जादू का प्रयोग किसी व्यक्ति पर करने के लिए खाने में मीठे व्यंजनों का ज्यादा प्रयोग किया जाता है ।खासकर सफेद मिठाई का काला जादू करने के और भी कई तरीके हैं। आज हम आपको बताते हैं कि अगर आप पर किसी ने काला जादू किया है तो आपको उसके कैसे लक्षण और संकेत मिलते हैं।

1 जब किसी उर्जा का हमला होता है तो हमारा शरीर उसका प्रतिरोध करता है। जिसे धड़कन तेज होने लगती है जितना प्रबल हमला होगा नाडी गति उतनी ही तेज हो जाएगी।

2 यदि आप पर कोई काला जादू करता है तो आप मन और मस्तिष्क से कमजोरी महसूस करने लगते हैं ऐसे नकारात्मक हमले होने पर सांस की गति बहुत तेजी से बढ़ जाती है।

3 रात को सोते समय भयानक सपने आते हैं और आप डरे डरे से रहने लगते हैं।

4 काले जादू का प्रभाव जब रहता है तो आपको अकेलापन अच्छा लगने लगता है आपके नाखूनों का रंग काला होने लगता है और आप हमेशा गुस्से में रहते है।

5 भूख प्यास नहीं लगती आंखें लाल दिखाई देती है ज्यादातर बीमार रहते हैं आपकी यह बीमारी मेडिकल की पकड़ में नहीं आ पाती अचानक घर में रखा तुलसी का पौधा सूख जाए मनी प्लांट सूखने लगे तो समझ जाएगी आपके ऊपर किसी ने काले जादू का प्रयोग किया है।

6 नकारात्मक तंत्र मंत्र से ग्रसित व्यक्ति के कुछ साधारण लक्षण है जैसे मानसिक अवरोध शास्त्रों में भारीपन तथा तेज चुनाव गले में खिंचाव जांघ पर नीले रंग के निशान बिना किसी चोट के, घर में बिना किसी विशेष कारण के कलह या लड़ाई-झगड़ा घर में किसी सदस्य की प्राकृतिक मृत्यु व्यवसाय में अचानक हानि का होना यह सब लक्षण यही संकेत देते हैं कि आप पर काले जादू का प्रयोग हुआ।

काले जादू के ज्योतिषीय योग

कुंडली में ग्रहों के विशेष संयोग से व्यक्ति काले जादू के प्रभाव में आता है यदि कुंडली में सूर्य चंद्र शनि मंगल ग्रह विशेष भावों में राहु केतु से पीड़ित होते हैं। तभी नकारात्मक तंत्र-मंत्र व्यक्ति पर असर डालते हैं जिस व्यक्ति का लग्न में सूर्य कमजोर होते हैं उन पर काला जादू अधिक प्रभाव डालता है ।यदि कुंडली में ग्रहण योग है या राहु बहुत अनिष्टकारी स्थिति में है या शनि की दृष्टि है या मंगल शनि का सहयोग है या चंद्र शनि का सहयोग है तो भी जातक शक्तियों के प्रभाव में आता है।

Loading...