घर में इस रहस्यमयी जगह लटका दे काला धागा, बनी रहेगी धन की बरकत और बदल जाएगी आपकी किस्मत !! पर ध्यान रखे यह एक बात नही तो पड़ेगा पछ्ताना!

घर में इस रहस्यमयी जगह लटका दे काला धागा, बनी रहेगी धन की बरकत और बदल जाएगी आपकी किस्मत !! पर ध्यान रखे यह एक बात नही तो पड़ेगा पछ्ताना!

हिंदू धर्म पर आधारित ज्योतिष शास्त्र और अलग-अलग नुस्खे तब क्या काम आता है काफी लोग इन बातों को मान लेते हैं लेकिन काफी लोग ऐसे भी होते हैं जो इन चीजों को नहीं मानते ।वैसे भी हिंदू धर्म की यही तो खूबसूरती है कि यहां सबको वह मरने की स्वतंत्रता है जो उनका दिल करता है।


बहुत से लोग काले धागे को बुरी नजर को खत्म करने के लिए इस्तेमाल करते हैं। पर क्या आप जानते हैं यही एक काला धागा आपके घर में धन की बरकत बनाने रखने में सक्षम होता है। और आपकी किस्मत बदलने के लिए भी आप इस छोटे से काले धागे का उपयोग कर सकते हैं। बस आप को इस बात का ध्यान रखना है कि आप इस काले धागे को बांधते समय माता लक्ष्मी का मन ही मन स्मरण करना है। और इस धागे को सबसे छुपा कर बांधना है यह धागा ऐसा बांधे कि किसी को दिखाई ना दे तभी यह उपाय सफल होगा।

आज हम आपको बताने जा रहे हैं काले धागे का बहुत ही आसान उपाय जिससे आपको धन लाभ होगा और आपकी किस्मत भी बदल जाएगी
सबसे पहले आप बाजार जाकर रेशमि या सूती काला धागा लाना है और मंगलवार के दिन शाम को यह धागा हनुमान जी के मंदिर ले जाकर इस धागे में नो छोटी छोटी गांठ बांधकर धागे पर हनुमान जी के पैरों का सिंदूर लगाने इस धागे को अपने घर के मेन दरवाजे की कुंडी के ऊपर बांध दें या तिजोरी पर बांध दें इससे आपके घर में पैसों की आवक बढ़ जाएगी ऐसे धागे से आपकी किस्मत जरूर बदल जाएगी