रोज़मर्रा में होने वाली ये घटनाएं बताती हैं कि आपके साथ कुछ बुरा होने वाला हैं..!!!

रोज़मर्रा में होने वाली ये घटनाएं बताती हैं कि आपके साथ कुछ बुरा होने वाला हैं..!!!

हमारी जिंदगी में रोज़ कई ऐसी घटना घटती है जिसे देखकर अजीब लगता हैं पर ज्यादा जानकारी न होने के कारण हम उन्हें नज़रअंदाज़ करदेते है,लेकिन हम ये नहीं जानते हैं कि इन घटनाओं को नजरअंदाज करके हम खुद को और अपने परिवार के लिए मुसीबत खड़ी कर रहे हैं।हमारे पास होनेवाली हर घटना का कोई न कोई मतलब जरूर होता है और इसका असर हमारे जीवन पर भी पड़ता है।

आइए आज हमारे इस पोस्ट से ऐसी ही कुछ घटनाओं के बारे में जानेंगे जो ये संकेत देते हैं कि आनेवाले दिनों में आपके साथ कुछ बुरा होनेवाला है,या होने की संभावना है।

1- हाथ से भोजन का गिरना

अगर घर पर किसी के हाथ से भोजन गिर जाता है तो ये संकेत आनेवाले दिनों में आपके लिए बुरा साबित हो सकता है। महिला के हाथ से बार-बार

भोजन का गिरना दरिद्रता आने का संकेत है इसलिए वक्त रहते सचेत हो जाएं।

2- दूध का गिरना

गैस पर दूध पकाते हुए या फिर किसी भी वजह से दूध बार-बार जमीन पर गिर जाता है तो यह अच्छी बात नहीं है।ऐसा अगर आए दिन हो रहा है तो फिर ये संकेत है कि आपके घर में क्लेश हो सकता है।

3- चकले का टूटना

रसोईघर में अचानक अगर चकला टूट जाता है तो ऐसा होना शुभ नहीं माना जाता है।यह घटना बताती है कि आनेवाले दिनों में आपके घर दरिद्रता आ सकती है।

4- घोंसला या छत्ता

कहा जाता है कि अगर घर में किसी कबूतर ने घोंसला बना लिया है या फिर मधुमक्खी का छत्ता बन गया है तो ये घटना अच्छी नहीं है।

5- मकड़ी का जाला

घर में अगर मकड़ी का जाला लगा है तो समझ लीजिए ये आपके लिए शुभ नहीं है इससे धनलाभ के मार्ग में बाधा आती है।

6- टूटा दर्पण

वास्तु शास्त्र के मुताबिक घर में टूटे हुए दर्पण को नहीं रखना चाहिए इससे घर में नकारात्मकता आती है।अगर आपके घर में टूटा हुआ दर्पण है तो उसे फौरन हटा दें।

7- चमगादड़ का आना

अगर गलती से भी घर में किसी चमगादड़ का प्रवेश हो जाए तो इसे अशुभ माना जाता है। ये घटना बताती है कि आपके साथ कुछ बुरा होनेवाला है।

8- कुत्ते या बिल्ली का रोना

अगर आपके आस-पास किसी कुत्ते या बिल्ली के रोने की आवाज आने लगे तो इसे अशुभ संकेत माना जाता है।यह घटना बताती है कि आप पर कोई विपत्ति आनेवाली है ।

115 Comments

Add a Comment

Your email address will not be published.