मंगलवार के दिन एक गुड़ की डली और शिव का आशिर्वाद मुँहमांगी कामना होगी पूरी !!

मंगलवार के दिन एक गुड़ की डली और शिव का आशिर्वाद मुँहमांगी कामना होगी पूरी !!

कुंडली में मंगल ग्रह का सही स्थिति में होना बहुत ही लाभदायक होता है मंगल ग्रह आपकी कुंडली में अगर सही जगह पर है तो आपको हर काम में सफलता मिलती है। और वही इसके विपरीत अगर कुंडली में मंगल दोष वह तो यह आपके जीवन को विनाश तक पहुंचा सकता है । इसे सेनापति ग्रह भी माना जाता है। शक्ति उर्जा और आत्मविश्वास का स्वामी भी माना गया है इसका मुख्य रंग लाल है और इसकी धातु तांबा है।

जमीन से निकलने वाली चीजों पर मंगल का ही प्रभाव होता है। यह ग्रह मकर राशि में सबसे मजबूत होता है और कर्क राशि में सबसे कमजोर। कहते हैं कि जिस व्यक्ति की कुंडली में मंगल ग्रह खराब स्थिति में है ऐसे व्यक्ति का स्वभाव दूर और हिंसक हो जाता है। उसका आत्मविश्वास डोल जाता है आप भी इन में से किसी एक चीज से परेशान है मंगल ग्रह से जुड़े कुछ विशेष काम करने की जरूरत है । आज हम आपको एक ऐसा ही विशेष काम बताने जा रहे।

मंगलवार के दिन सुबह नहा धोकर शिव के मंदिर जाए और और भगवान शिव को गुरु मिला जल अर्पित करें । उसके बाद भगवान शिव से अपनी मनोवांछित इच्छा की प्रार्थना करें और इस प्रयोग को लगातार 9 मंगलवार तक करने से आपकी हर प्रकार की इच्छा पूर्ण हो सकती है।

100 Comments

Add a Comment

Your email address will not be published.