कुंभ राशि में ग्रहण योग, 12 में से 5 राशियों के लिए है भारी !!

कुंभ राशि में ग्रहण योग, 12 में से 5 राशियों के लिए है भारी !!

आप सब जानते हैं 7 अगस्त को चंद्रग्रहण है और इसी के साथ साथ 7 अगस्त के दिन रक्षाबंधन भी है। इस बार चंद्र ग्रहण का सबसे बड़ा योग कुंभ राशि पर है इसी कारण इन 5 राशियों पर भी बेहद खतरा है तो आइए जानते हैं कौन सी है पांच राशि।

1 कर्क राशि के जातकों के लिए चंद्र ग्रहण का दिन बेहद अशुभ रहेगा। इस दिन इन्हें धन हानि भी हो सकती है और साथ ही इनके बने बनाए काम भी बिगड़ सकते है।

2 सिंह राशि के जातकों के लिए किसी भी छोटी बात को ज्यादा तूल दिया जा सकता है सावधानी से काम करें तो बच जाएंगे। किसी जमाने में पढ़ने से बचे पुराने मामले और बकाया काम निपटाने में उलझे रहेंगे।

3 मिथुन राशि के जातकों के लिए इस दिन फिजूल खर्च अधिक हो सकता है आपके साथ कुछ अनचाही स्थितियां बन सकती है कुछ लोग पीठ पीछे आपकी बुराई कर सकते हैं और ध्यान रखें कोई भी फैसला जोश में आकर न ले।

4 कुंभ राशि के जातकों के लिए यह दिन सबसे ज्यादा नुकसानदायक है क्योंकि चंद्र ग्रहण का सबसे ज्यादा प्रभाव किसी राशि पर पड़ रहा है इस दिन आपके बने-बनाए काम तो बिगड़ेंगे ही साथ में जो आप सोच रहे हैं करने का वह भी स्थिति डामाडोल हो जाएगी। इस दिन खर्चे संभलकर करें और अपने दुश्मनों से बचकर रहें।

5 मीन राशि के जातक और मन की बातें गोपनीय ही रखें झूठी आशा आपके लक्ष्य को भटका सकती है ।फालतू बातें और शॉर्टकट के चक्कर में आपका समय भी खराब हो सकता है। आपको किसी तरह की बेचैनी भी महसूस हो सकती है और साथ ही किसी काम पर एकाग्र होने में आपको कठिनाई महसूस होगी।