क्या आप चाहते है की आपके सभी पाप नष्ट हो और माँ लक्ष्मी सदा आपके यहा वास बना रहे?? तो गंगाजल मे यह एक चीज मिलाकर छिड़काव करें !!

क्या आप चाहते है की आपके सभी पाप नष्ट हो और माँ लक्ष्मी सदा आपके यहा वास बना रहे?? तो गंगाजल मे यह एक चीज मिलाकर छिड़काव करें !!

सनातन धर्म में प्रकृति की पूजा की जाती है पेड़ पौधों से लेकर जल, वायु ,अग्नि ,बादल, सागर आदि सभी को धार्मिक रुप से देखा जाता है ।यहां तक कि मनुष्य को ही स्वयं भगवान मानकर उसकी सेवा करने की सीख दी गई है ऐसा ही कुछ जानवरों के साथ भी है क्योंकि गाय को हिंदू धर्म में अलौकिक पशु का दर्जा दिया गया है। और पूजा गया है गाय को प्रकृति का ही एक रूप मानकर पूजा जाता है।

शायद यही वजह है कि गाय के दूध से लेकर उसके मुत्र तक को दिव्य गुणों वाला माना गया है।आइए आज हम आपको बताते हैं गोमूत्र के ऐसे उपाय जिनको करने से आपके घर पर माता लक्ष्मी का सदा वास बना रहेगा और सभी बुरी नजरों से आपको निजात मिलेगी।

1 कहां जाता है कि वर्तमान समय में हम जो भी भुगत रहे हैं वह सब पिछले जन्म का कर्म होता है और गोमूत्र मैं गंगा माता का वास माना गया है। अगर आप इसका सेवन करेंगे आपके सभी पाप धुल जाएंगे अर्थार्थ आपको पापों से मुक्ति मिल जाएगी।

2 अगर आप गंगाजल मैं गोमूत्र को मिलाकर घर में छिड़काव करेंगे तो इससे घर की सभी नकारात्मक शक्तियां बाहर चली जाएंगी और आपको सकारात्मकता का एहसास होगा और जैसा की आप सब जानते हैं की जहां पर सकारात्मकता होती है वहीं पर माता लक्ष्मी का भी वास होता है। इसलिए हर रोज या फिर हफ्ते में एक दो बार गंगाजल में गौमूत्र मिलाकर घर के सभी हिस्सों का छिड़काव करें इससे आपका घर भी शुद्ध होगा साथ ही लक्ष्मी का भी वास बना रहेगा।