सावन के शुक्रवार में करा गया नारियल का ये उपाय बना सकता है आपको मालामाल..!!!

सावन के शुक्रवार में करा गया नारियल का ये उपाय बना सकता है आपको मालामाल..!!!

नारियल
नारियल

नारियल मांगलिक कार्यों के लिये सबसे अधिक महत्वपूर्ण सामग्री है इसके बिना कोई भी कार्य अधूरा माना जाता है ।ये तो आप जानते ही है कि सावन का महीना बहुत ही पवित्र होता है, इस महीने का हर दिन पवित्र होता है ऐसे में सावन के शुक्रवार किया गया एक नारियल का उपाय आपके जीवन को खुशहाल बना सकता है। तो आइये जानते है नारियल का उपाय जो आपको मालामाल बना देगा:

  • आर्थिक समस्या से छुटकारा पाने के लिए – एक नारियल पर चमेली का तेल मिले सिन्दूर से स्वास्तिक का चिन्ह बनायें। लड्डू के भोग के साथ हनुमान जी के मन्दिर में जाकर उनके चरणों में अर्पित करके ऋणमोचक मंगल स्तोत्र का पाठ करें, तत्काल लाभ प्राप्त होगा।

  • यदि कुण्ड़ली में शनि, राहू, केतु की अशुभ दृष्टि, इसकी अशुभ दशा , शनि की ढ़ैया या साढ़े साती चल रही तो- एक सूखे मेवे वाला नारियल लेकर उस पर मुँह के आकार का एक कट करें। उसमें पाँच रुपये का मेवा और पाँच रुपये की चीनी का बुरादा भर कर ढ़क्कन को बन्द कर दें। पास ही किसी किसी पीपल के पेड़ के नीचे एक हाथ या सवा हाथ गढ्ढ़ा खोदकर उसमें नारियल को स्थापित कर दें। उसे मिट्टी से अच्छे से दबाकर घर चले जायें। ध्यान रखें कि पीछे मुड़कर नही देखना। सभी प्रकार के मानसिक तनाव से छुटकारा मिल जायेगा।