देर रात घर के दरवाज़े पे चुपचाप जला दें यह एक चीज 30 सेकंड में देखें चमत्कार !!

कई बार हमें मेहनत करने के बाद भी उतना फल नहीं मिलता जितना हम सोच कर बैठे होते हैं। हमें घर में कई तरह की परेशानियां झेलनी पड़ती है आर्थिक तंगी से गुजर ना पड़ता है। इन सब का कारण होता है आपके आसपास या आपके घर में नकारात्मक ऊर्जा का होना जब भी आप के आसपास नकारात्मक उर्जा होती है तो आपका बना बनाया काम भी बिगड़ जाता है ।

घर में कुछ ऐसी वस्तुएं भी होती हैं जो नकारात्मक उर्जा का कारक मानी जाती है लेकिन अगर आप यह 1 उपाय करेंगे तो घर से नकारात्मक उर्जा हमेशा हमेशा के लिए दूर हो जाएगी और इसी के साथ आपके घर में खुशियां और धन का आगमन होगा। तो आइए जानते हैं कौन सा है वह उपाय।

आपको देर रात तकरीबन 11-12 बजे के आसपास घर के पूजा स्थान से एक कपूर लेना है और एक दिया लेकर उसमें कपूर रखा कर अपने इष्ट देव का ध्यान करते हुए घर की चौखट पर जलाना है। जलाने के बाद आप उसी चौखट से धर्म के अंदर आ जाए और पीछे पलटकर बिल्कुल ना देखें और किसी से बात भी ना करें और सुबह के समय जले हुए कपूर का दीपक ले जाकर किसी पवित्र नदी में प्रवाहित कर दें।जब आप ऐसा करेंगे तो आपके घर में सकारात्मक ऊर्जा का संचार होगा और नकारात्मक उर्जा आपके घर से कोसों दूर चली जाएगी।

Loading...