इन 3 राशियों के लिए चाँदी हे वरदान यदि चाँदी का टुकड़ा भी जेब में रखे उसी दिन से अच्छे दिन हो जाएँगे शुरु

इन 3 राशियों के लिए चाँदी हे वरदान यदि चाँदी का टुकड़ा भी जेब में रखे उसी दिन से अच्छे दिन हो जाएँगे शुरु !!

हम में से अधिकतर लोग चांदी से बनी अंगूठी पहनते हैं या फिर कुछ लोग हाथ में चांदी का कड़ा पहनते हैं। ज्योतिष के अनुसार चांदी पर चंद्रमा और शुक्र ग्रह का आधिपत्य स्थापित होता है। और जो व्यक्ति चांदी का प्रयोग करता है उसका चंद्रमा और शुक्र ग्रह है मजबूत होता है ।लेकिन चांदी से बनी चीजों को पहले से पहले कुछ सावधानी बरतनी होगी। कुछ राशियां ऐसी है जिनके लिए चांदी शुभ परिणाम देती है वही कुछ राशियां ऐसी है जिनके लिए चांदी पहनना सही नहीं है।

आइए जानते हैं कौन सी है वह राशिया होती हैं जिनके लिए चांदी शुभ होती है
कर्क, वृश्चिक और मीन राशि को चांदी शुभ परिणाम देती है ।वही दूसरी और मेष ,सिंह, धनु, चांदी शुभ नहीं होती है बाकी की राशियों के लिए चांदी सामान्य परिणाम देती है।
जिन राशियों के लिए चांदी शुभ है उन्हें अपने दैनिक जीवन में भी चांदी का प्रयोग करना चाहिए जैसे अगर आप घर में चांदी के बर्तन रखते हैं तो घर में सुख शांति आती है और धन संपत्ति भी निरंतर बढ़ती है ।चांदी के बर्तनों में भोजन करना तन मन और धन के लिए अनुकूल माना गया है क्योंकि आयुर्वेद के हिसाब से चांदी की तासीर ठंडी होती है जिससे शरीर की गर्मी का नाश होता है ।

अगर आप अच्छी नौकरी पाना चाहते हैं या लाख कोशिश करने के बाद भी आपको सफलता नहीं मिल रही है तो चांदी का एक चौकोर टुकड़ा सदा अपनी जेब में रखें इसे कुछ ही समय में आपको फर्क महसूस होने लगेगा। अगर आपके बिजनेस में कोई परेशानी चल रही है तो पोस्ट चांदी का बना हाथी जब भी घर से बाहर जाएं हमेशा अपनी जेब में रखें ऐसा करने से कारोबार में चल रही दिक्कत है समाप्त हो जाएंगी।

Loading...