चमत्कारी टॉवर घर में रखते ही दोगुनी होती है ये 3 चीज़ – Health, Wealth और Luck !!

चमत्कारी टॉवर घर में रखते ही दोगुनी होती है ये 3 चीज़ – Health, Wealth और Luck !!

कई बार हम कुछ काम करने की कोशिश करते हैं और अचानक हमारा मन उस काम से हट जाता है और फिर वह काम हम नहीं कर पाते इसके पीछे का कारण होता है  अनियंत्रित मस्तिष्क।  आज हम आपको एक ऐसी ही चीज के बारे में बताने वाले हैं जो आपके अनियंत्रित मस्तिष्क को पूरी तरह से परिवर्तित कर सकती है ।

आजकल बहुत कम लोग घर की सजावट में फेंगशुई का ध्यान रखते हैं फेंगशुई वास्तु शास्त्र की तरह होता है और यदि घर की सजावट में फेंगशुई का ध्यान रखा जाए । घर सकारात्मक उर्जा से भर जाता है और ऐसी ही सही चीज है एजुकेशन टावर ।

एजुकेशन टावर में इतनी शक्ति होती है कि ध्यान भटकाने वाली जिसको यह मस्तिष्क से दूर कर देता है । हमारी कंसंट्रेशन बढ़ती है और आसपास का वातावरण भी सकारात्मक होने लगता है तो आइए जानते हैं क्या है एजुकेशन टावर ।

फेंगशुई के अनुसार एजुकेशन टावर ज्ञान और शांति का मंदिर माना जाता है इसकी बनावट एक इमारत यह टावर की तरह होती है । जो 5, 7 या 9 मंजिल तक की हो सकती है । उसकी हर एक मंजिल वेल्थ ,हेल्थ और लक का प्रतिनिधित्व करती है । यदि आपके बच्चे का मन पढ़ाई में नहीं लग रहा है । तो इसे घर में रखने से बच्चे पढ़ाई की ओर ध्यान केंद्रित करते हैं इसमें ऐसी उर्जा होती है । जो बच्चे के मस्ती भरे दिमाग को शासित रखती है जिसे मन में कोई बुरे विचार नहीं आते जिससे वह गलत दिशा की ओर जा सके ।

इसके साथ-साथ जो व्यक्ति अपने करियर को लेकर काफी चिंतित रहता है या फिर किसी एग्जाम की तैयारी कर रहा है उसे भी इस एजुकेशन टावर अपने पास रखना चाहिए इसकी मौजूदगी से उन्नति होती है ।

एजुकेशन टावर को रखने की सबसे उपयुक्त जगह है घर के उत्तर पूर्व दिशा इस दिशा का सम्बंध शिक्षा से होता है ।

Loading...