सिर्फ घर पर रख दे ये 1 चीज़, लोगो की हाय बुरी नज़र काली ताकत को रोकने के लिए है यह सिद्ध उपाय !!

सिर्फ घर पर रख दे ये 1 चीज़, लोगो की हाय बुरी नज़र काली ताकत को रोकने के लिए है यह सिद्ध उपाय !!

जैसा की आप सब जानते हैं चंदन का उपयोग पूजा सामग्री में माथे पर तिलक लगाने के लिए होता है ।लेकिन आज हम आपको कुछ ऐसे उपाय बताएंगे जिनसे आप अपने जीवन की कुछ समस्याओं का अंत कर सकते हैं शास्त्रों में चंदन के कुछ ऐसे प्रयोग बताए गए हैं जिनको अगर नियमानुसार किया गया तो आप अपनी सोई हुई किस्मत को चमका सकते हैं।

अगर आपको लगता है कि आपके घर में वास्तु दोष है तो घर के वास्तु दोष को दूर करने के लिए चंदन का चूरा, अश्वगंधा, गोखरू चूर्ण में कपूर मिलाकर लगातार 40 दिन तक हवन करना चाहिए ऐसा करने से वातावरण शुद्ध हो जाएगा। और वहां से नकारात्मक ऊर्जा समाप्त हो जाएगी। अगर 40 दिन तक हवन करना संभव ना हो चंदन का वृक्ष घर में लगाएं यह वृक्ष जिस घर में होता है वहां से वास्तुदोष मिटता है ।और परिवार में अधिक रोग नहीं होते।

व्यक्ति को या फिर किसी बच्चे को नजर लगी हुई है तो उसे चंदन की छाल का धुआं देने से नजर दोष मिट जाता है। इसके अलावा रोज चंदन का तिलक लगाने से हमारा मन शांत होता है। यदि आपके घर में आए दिन कोई न कोई समस्या होती रहती है तो गुरू पुष्य नक्षत्र के दिन चंदन के पेड़ की जड़ पर पीले चावल जल चढ़ाकर धूप-दीप दिखाकर आमंत्रित कर दें। उसके दूसरे दिन उसी पेड़ की थोड़ी सी लकड़ी लाकर लाल कपड़े में बांधकर अपने घर के मुख्य द्वार पर टांग दें ऐसा करने से परिवार में सुख शांति बनी रहेगी और आप की सभी समस्या का अंत हो जाएगा।

Loading...