इन 6 तरीकों से आप ब्रह्मांडीय शक्तियों को अपनी बात मानने के लिए मजबूर कर सकते हैं !!

आकर्षण का सिद्धांत सभी पर समान रूप से लागू होता है जैसा व्यक्ति होता है। उसे वैसे ही लोग समझ में आते हैं और वह अपने विचारों और अपेक्षाओं के आधार पर अन्य लोगों या वस्तुओं के प्रति आधारित होती है। यह सिद्धांत ब्रह्मांड के सबसे शक्तिशाली नियमों में से एक है। इसके अनुसार आप या अन्य उन्हीं के प्रति आकर्षित होते हैं जिनकी ऊर्जाएं अनुभव आपके साथ मेल खाते हैं।

आपके जीवन में जितनी भी घटनाएं होती है जितने भी लोग आप के संपर्क में आते हैं उनके पीछे एक बड़ा और खास कारण होता है वह किसी न किसी रुप से आपके अध्यापक बन जाते हैं छोटी या बड़ी कोई ना कोई शिक्षा आपको जरूर देकर जाते हैं। अगर आप भी मानते हैं कि ऐसा वाकई होता है। तो आपको निश्चित तौर पर यह कोशिश करनी चाहिए कि जितने भी लोग आपके जीवन में आए या घटना आपके साथ घटी वह आपके हित में हो आपके ऊपर अपना नकारात्मक असर कर डालते हुए सकारात्मक असर ही डालें।



आप परिस्थितियों को अपने अनुसार चला सकते हैं लेकिन उसके लिए आपको कुछ खास करने की जरूरत है आप अपने जीवन में अपने अनुसार किसी घटना या व्यक्ति का प्रवेश चाहते हैं। आपका विवाह हुआ आपका प्रमोशन अच्छी नौकरी या नए प्रेमी से मिलाप। यह सब आप सभी कर सकते हैं जब आप परमाणु ऊर्जा के साथ संपर्क साधने में सक्षम हो जाए। जिसके लिए आपको उन कार्यों को करने की आवश्यकता है जो आपको हम बताने जा रहे हैं अगर आप यह कार्य करते हैं तो निश्चित तौर पर ब्रह्मांड उड़ जाए आपकी सभी बात मानने के लिए मजबूर हो जाएंगी।

इन 6 तरीकों से आप ब्रह्मांडीय शक्तियों को अपनी बात मानने के लिए मजबूर कर सकते हैं

अगर आप आकर्षण के सिद्धांत के विषय में नहीं जानते या अभी अभी इस के संपर्क में आए हैं तो सबसे पहले आपको उन अलौकिक शक्तियों के अस्तित्व पर विश्वास करने की आवश्यकता है जो ब्रह्मांड के भीतर निवास करती है। यह सब आप की शुरुआती स्तर पर करें और उन शक्तियों को अपना चमत्कार दिखाने के लिए भी विमर्श कर सकते हैं। आप अपनी जिस इच्छा को पूरी होने की उम्मीद लगा कर बैठे हैं जरुरी नहीं कि जिस तरह और तरीके से आप उसे पूरा करना चाहते हैं वह उसी तरह पूरी हो जाए अलौकिक शक्तियों को अपने प्रति आकर्षित करने के लिए सबसे पहले आपको दिल और दिमाग से स्वच्छ और स्वार्थ रहित होने की आवश्यकता है।

आप एक बार अपने उद्देश्यों को परिष्कृत कर लेंगे यकीन मानिए तभी से आपको दूर जाओगे संपर्क में आने लगेंगे अपनी आंखें बंद करें और यह कल्पना करें कि आपकी इच्छा पूर्ति होने के बाद आपका स्वभाव कैसा रहेगा आपके दिल को कैसा महसूस होगा उन सभी जानकारियों पर नजर डालें जो जरुरी है।

आपकी हर इच्छा की पूर्ति के लिए एक समय निश्चित है एक पुरानी कहावत है कि समय से पहले और किस्मत से ज्यादा किसी को कुछ नहीं मिलता यहां भी कुछ ऐसा ही है।

Loading...