आपके बंद किस्मत के ताले की चाबी है नींबू, बैंबू और तुलसी..!!!

आपके बंद किस्मत के ताले की चाबी है नींबू, बैंबू और तुलसी..!!!

अकसर कई बार देखा जाता है लोग कड़ी मेहनत करने के बाद भी कामयाबी तक नहीं पहुंच पाते हैं क्योंकि उनका भाग्य उनके साथ नहीं होता है। यूं तो मेहनत से बढ़कर कुछ नहीं होता है क्योंकि इंसान सच्ची लगन से अपने हर काम को सफल बनाने के लिए रात-दिन एक कर के मेहनत करता है अगर मेहनत के साथ साथ अगर व्यक्ति का भाग्य उसका साथ दें तो इंसान बहुत आगे तक चला जाता है। मेहनत और भाग्य का साथ हमेशा बने रहने से आपको कभी तरक्की मिलने में मुश्किल नहीं आएगी।


आइए आज हम बताते हैं कि आप खुद का भाग्य कैसे बदल सकते हैं।
घर में लगाए नीचे बताए जा रहे पौधे, भाग्य हमेशा आपके साथ रहेगा –
बैंबू: क्या आप जानते हैं कि बांस का पौधा लगाने से घर में हमेशा पैसों की बरकत रहती है और साथ ही घर में साकारत्मक उर्जा का वास भी होता है। इस पौधे को अपने घर में सजाकर जरूर रखें।


तुलसी: यह एक पवित्र पौधा माना जाता है जिसकी लोग पूजा भी करते हैं। तुलसी का पौधा घर में लगाने से हर काम शुभ हो जाता है। यही नहीं, अगर यह पौधा आपने घर के बिल्कुल सामने लगाया है तो आपकी किस्महत चमकने में देर नहीं लगेगी। यह आपके आस-पास से बुरी ऊर्जा को भी दूर भगाने का काम करती है।
चमेली: यह बहुत कम लोग जानते हैं कि घर में चमेली लगाने से पैसे और प्यार दोनों की कोई कमी कभी नहीं रहती है और साथ ही इससे घर की निगेटिवीटी भी दूर हो जाती है।


नींबू: वहीं नींबू का पेड़ लगाने से घर में खुशियों को वास होता है और यह परिवार को एकजुट बनाएं रखने में भी मदद करता है।
छोटे गुलाब: जैसे कि हम सब जानते हैं कि गुलाब स्नेह और उत्साह का प्रतीक है। इसको घर में लगा लेने से यह घर की छोटी-मोटी अनबन को दूर करने में मदद करता है।