आज 2 मिनट में जान जाएंगे की आपके घर मे बुरी शक्तिया है या नही !!

आज 2 मिनट में जान जाएंगे की आपके घर मे बुरी शक्तिया है या नही !!

कई बार हमारे साथ ऐसा होता है कि हमारे बनते काम भी बिगड़ जाते हैं। घर में लड़ाई झगड़ा होता रहता है घर में कोई हमेशा बीमार रहता है । घर में हमेशा नकारात्मक उर्जा का वास रहता है । इन सबका एक ही कारण हो सकता है कि आपके घर में या तो किसी बुरी शक्ति का वास है या फिर आपके घर पर किसी ने टोना टोटका किया हुआ है। आज हम आपको एक ऐसे ही उपाय के बारे में बताने जा रहे हैं जोकि बहुत सरल है लेकिन बहुत उत्तम है इससे आप अपनी आंखों के सामने बुरी शक्तियों को कैद होते हुए देख सकते हैं । तो आईए जानते हैं कौनसा है वह उपाय।

इस उपाय के लिए आपको कहीं से भी घोड़े की लीद लेकर आनी है और इसलिए हो आप खरीद कर लाए पैसे देकर लाए ऐसे ही फ्री में ना लाएं। इसके बाद आपको घर में 7 रुई की बत्तियां बनानी है उन बत्तियों में घोड़े की लीद मिलाकर एक मिट्टी के दीपक में तिल का तेल डालकर जलाना है। और यह दीपक आपको वहां रखना है जहां आपको लगता है की बुरी शक्तियां है जब इस दीपक से जो उजाला निकलेगा उसमे बुरी शक्तियां अपने आप कैद हो जाएगी और आपको दिखने लगेगी।

इस उपाय को करते हुए आपको बिल्कुल भी घबराना नहीं है ।अगर आप ऐसा सोचते हैं कि वह बुरी शक्तियां आपके साथ कुछ गलत करेगी तो यह बात जान ले कि इतने टाइम से भी बहुत बुरी शक्तियां आपके साथ ही रह रही थी। ऐसी शक्तियां सिर्फ आपका काम भी करती है आपके घर में कलेश करवाती है ऐसी शक्तियां आपको शारीरिक नुकसान नहीं पहुंचाती है ।इसलिए आप  निश्चिंत होकर इस उपाय को कर सकते हैं और अपने घर को इन बुरी शक्तियों से बचा सकते हैं।

Loading...