भूत प्रेतों को निमंत्रण देता है आपके घर के फ्रिज में रखा आटा !! जानिये कैसे !!

भूत प्रेतों को निमंत्रण देता है आपके घर के फ्रिज में रखा आटा !! जानिये कैसे !!

वर्तमान में बहुत सी महिलाये खाना बनाते समय रात को बचा हुआ अतिरिक़्त आटा गोल  लोई बनाकर उसे फ्रिज में रख देती है ।और उसका प्रयोग अगले दिन करती है। कई बार सुबह के समय भी आटा बचने पर ऐसा ही किया जाता है। धर्म शास्त्रो के अनुसार गुथा हुआ आटा पिंड माना जाता है जो मृत आत्मा के भक्षण के लिए अर्पित किया जाता है।

जिन भी घरों में लगातार गुथा हुआ आटा फ्रिज में रखने की परंपरा बन जाती है वहां पर भूत-प्रेत तथा अन्य ऊपरी हवा में भोजन करने के लिए आने लग जाती है। इन में अधिकतर में आत्माएं होती है जिन्हे उनके घर वालों ने भुला दिया या जिनकी अभी तक मुक्ति नहीं हो सकी ऐसी आत्माओं के घर में आने के साथ ही घर में अनेक समस्याएं भी आनी शुरू हो जाती है।

बचे हुए आटे को इस तरह रखने वाले सभी घरों में किसी ना किसी प्रकार की अनिष्ट देखने को मिलते हैं। यहां अक्सर बीमारियां ,क्रोध ,आलस साथी बने रहते हैं ।और घर में रहने वालों कोई भी तरक्की नहीं हो पाती शास्त्रों के अनुसार ऐसे किसी भी चीज को घर मैं स्थान नहीं देना चाहिए जो आत्माओं का भोजन हो। अथवा उन्हें किसी भी प्रकार से आमंत्रित करने की क्षमता रखती हो इसके साथ ही रात के बचे हुए आटे से रोटी बनाना शरीर के लिए भी नुकसानदेह होता है। वैसा भजन तामसिकता को तो बढ़ावा देता ही है साथ में शरीर को भी रोगों का घर बना देता है।

Add a Comment

Your email address will not be published.