अगर आज ही लाकर रखेगे घर के अंदर ये जड़ तो आपको पैसे के पास नहीं पैसा खुद चलकर आएगा आपके पास !!

हिन्दू शास्त्रों ने मनुष्य को ‘ज्योतिष शास्त्र’ जैसी शाखा प्रदान करके उनका उद्धार किया है। ज्योतिष प्रत्येक व्यक्ति के लिए किसी वरदान से कम नहीं है, खासतौर से उनके लिए जिन्होंने इससे फल पाया है, उन्हें यह ज्योतिष शास्त्र भगवान द्वारा की गई किसी अपार कृपा से कम प्रतीत नहीं होता है।

ज्योतिष शास्त्र अपने भीतर ही मौजूद विभिन्न शाखाओं के माध्यम से कुछ ऐसे उपाय प्रस्तुत करता है जो इसे इस्तेमाल करने वाली कि जिंदगी चाहे बदल ना सके, लेकिन उसमें सुधार अवश्य ला सकता है। किंतु कुछ लोग ऐसे भी हैं जिन्होंने यह दावा किया है कि ज्योतिष शास्त्र के उपायों ने उनकी पूरी जिंदगी बदलकर कर रख दी, उनकी किस्मत ऐसा भी रंग लाएगी उन्होंने कभी सोचा भी नहीं था।

हत्था जोड़ी क्या है

तंत्र शास्त्र में हत्था जोड़ी एक विशिष्ट स्थान रखती है। ये साक्षात् माँ महाकाली और कामाख्या देवी का स्वरुप मानी जाती है। देखने में ये भले ही किसी पक्षी के पंजे या मनुष्य के हाथो के समान दिखे लेकिन असल में ये एक पौधे की जड़ है।हत्था जोड़ी तांत्रिक प्रयोगों में काम आने वाली एक दुर्लभ एवं चमत्कारिक वस्तु है | ये एक प्रकार की वनस्पति बिरवा की जड़ है, लेकिन इसे दुर्लभ माना जाता है, क्योकि ये सहज उपलब्ध नहीं होती है |इस जड़ की आकृति दो जुड़े हुए हाथों के रूप में होती है, इसलिए इसे हत्था जोड़ी कहा गया है | हत्था जोड़ी का प्रयोग दांपत्य जीवन में आ रही समस्यओं को दूर करने में, व्यापार वृद्धि में, धन प्राप्ति इत्यादि में की जाती है |

अगर आज ही लाकर रखेगे घर के अंदर ये जड़ तो आपको पैसे के पास नहीं पैसा खुद चलकर आएगा आपके पास !!

हत्था जोड़ी के उपाय

1. आर्थिक सुधार के लिए

हत्था जोड़ी उन लोगों के लिए किसी वरदान से कम नहीं जो सारा साल, चौबीस-घंटे, कड़ी मेहनत के बाद भी अपनी आर्थिक हालत सुधारने में असफल रहते हैं। उनकी इस परेशानी को अपने उपयोग से दूर कर देता है हत्था जोड़ी का यह पौधा।हत्था जोड़ी का उपाय इस प्रकार है – किसी भी शनिवार अथवा मंगलवार हत्था जोड़ी घर ले आएं। इस जड़ को लाल रंग के कपड़े में बांध लें। इसके बाद घर में किसी सुरक्षित स्थान पर या तिजोरी में रख दें। इससे आपकी आय में वृद्घि होगी एवं धन का व्यय कम होगा।

2. तिजोरी में रखें

तिजोरी में सिन्दूर लगी हुई हत्था जोड़ी रखने से विशेष आर्थिक लाभ होता है। लेकिन ध्यान रहे कि हत्था जोड़ी को जब भी प्रयोग में लाना हो, तो इससे पहले इसकी तांत्रिक सिद्धि अवश्य करा लें। अन्यथा आपका प्रयास विफल हो जाएगा।

3. आगर आप जीवन मे समस्याओं से घिरे हुए है तो हत्था जोड़ी को एक पीले कपड़े मे बाँधकर घर की उत्तर पुर्व दिशा मे रख दे। इससे आपको हर सम्स्या से मुक्ति मिलेगी।

Loading...