क्या आप भी करते है ये काम अगर हाँ तो समझ लीजिये आप की किस्मत को बदलने से कोई नहीं रोक सकता..!!!

आप की किस्मत को बदलने से कोई नहीं रोक सकता
आप की किस्मत को बदलने से कोई नहीं रोक सकता

आज हम आपको ऐसे 5 काम बता रहें अगर आप वे काम करते है तो समझ लीजिये आप की किस्मत को बदलने से कोई नहीं रोक सकता हैं। आइये पढ़ते है वे 5 काम:

  • अपने घर में तुलसी के पौधा लगाने से व्यक्ति को अचानक सफलता मिलने लगती है। इससे घर में लक्ष्मी मां की कृपा बनी रहती है। रोजाना एक तुलसी का पत्ता खाएं इससे आपका पूरा दिन बेहद सफल जाएगा।

  • जब भी आप घर से बाहर कहीं जाए तो घर में बने मंदिर में एक बार माथा टेक के जाएं और सुबह-शाम दीपक जलाएं। इससे हम पर भगवान की कृपा बनी रहती है तथा हर कार्य में हमको सफलता मिलती है।
  • दही और चीनी को बहुत ही शुभ माना जाता है। जब भी आप कही बाहर जाएं तो दही और चीनी खाकर जाएं। इससे हर कार्य में सफलता मिलती है। इसके अलावा व्यक्ति के अंदर की नेगेटिव एनर्जी भी समाप्त होती है तथा दिन शुभ होता है।

  • कबूतरों को दाना डालना बहुत ही शुभ माना जाता है। जब भी आप घर से कही बाहर जाए तो कबूतरों को दाना डालें। ऐसा करने से आपके घर में पैसों की कमी नहीं होती तथा दिन भी शुभ रहता है।
  • रोजाना शुभ उठकर घर के बड़ों के पाव छूने चाहिए तथा अपने से बड़ों का सम्मान करना चाहिए। इससे आपके बिगड़े काम बनते हैं तथा दिन भी काफी शुभ होता है। घर से बाहर निकलते समय अपने माता-पिता का आशीर्वाद लें तो काम जल्दीे बनने लगते हैं।

 

Loading...