अगस्त के इस आखरी 4 दिनों में विष योग, ये 5 राशियाँ हो जाए सावधान !!!

अगस्त के इस आखरी 4 दिनों में विष योग, ये 5 राशियाँ हो जाए  !!!

मेष राशि

पैसों के मामलों में कोई आपको ठगने की कोशिश कर सकता है। बिजनेस पार्टनर या किसी के साथ पैसों को लेकर अनबन चल रही है, तो भी आप खुद को ठगा हुआ भी महसूस कर सकते हैं। सावधान रहें। हो सके तो विवाद के मामले टाल दें। आर्थिक तंगी के कारण कॉन्फिडेंस भी डगमगा सकता है। किसी पर डिपेंड होने से बचें।

वृषभ राशि

अपना पक्ष रखने के लिए आपको बहुत मेहनत करनी पड़ सकती है। आपकी इस कोशिश से बात और बिगड़ भी सकती है। आप लगभग हर चीज पर जरूरत से ज्यादा प्रतिक्रिया देने से बचें। कुछ कामों को लिए सावधान रहें। चंद्रमा आपको किसी न किसी तरह से परेशान कर सकता है। काम में बार-बार परेशानियां आ सकती हैं। खास लोगों के साथ तालमेल की कमी भी महसूस हो सकती है। अपने ही मन के काम करने की कोशिश करेंगे तो तनाव हो सकता है। धन हानि के भी योग बन सकते हैं। अपने नजदीकी संबंधों में सावधानी रखें।

मिथुन राशि

आसपास का कोई व्यक्ति भावनात्मक तौर पर असंतुलित भी हो सकता है। उसके कारण आपके भी कुछ काम अटक सकते हैं। कामकाज और जिम्मेदारी के क्षेत्र में कुछ परेशानियां आ सकती हैं। आपके लिए किसी भी मामले पर फैसला लेना मुश्किल हो सकता है। किसी भी काम पर पूरा ध्यान नहीं दे पाने से आप ही परेशान हो सकते हैं। आपके इरादे चाहे जितने भी नेक रहें, कुछ लोग आपको गलत समझ सकते हैं।

कर्क राशि

अधूरी इच्छा और कुछ खास काम पूरे होने में थोड़ा समय भी लग सकता है। आपको सफलता के लिए ज्यादा मेहनत करनी पड़ सकती है। आपका मन एक जगह नहीं लगेगा। जिससे आप परेशान हो सकते हैं। कुछ वादे पूरा करने का दबाव भी आप पर हो सकता है। आपकी ही कुछ बातों में टकराव और तनाव होने के योग बन रहे हैं। अपनी झुंझलाहट बच्चों पर या परिवार के सदस्यों पर निकालने से बचें। इसको लेकर थोड़े सावधान रहें।

सिंह राशि

ग्रह-स्थिति के कारण आपके पारिवारिक और कामकाजी जीवन में थोड़ा टकराव भी होने की संभावना बन रही है। तनाव के कारण आपके लिए ये तय करना मुश्किल हो सकता है कि क्या करें और क्या नहीं।