शनिवार को करे शनिदेव के ये 4 सरलतम उपाय जो चमका सकते है आपका भाग्य…!

शनिवार के इस विशेष दिन शनिदेव और हनुमानजी की पूजा करना शुभ माना जाता है| शनिवार को शनिदेव की पुजा करने से वे जल्द ही आपसे प्रसन्न होते है और आप पर किसी भी तरह के संकट आने से बचाते है | शनिदेव अपने सच्चे भक्तो की भक्ति से जल्द ही प्रसन्न हो जाते है परन्तु जो व्यक्ति कुछ गलत काम करता है उससे शनिदेव जल्द ही क्रोधित भी हो जाते है जिसके चलते उन सभी लोगो को जो गलत काम करते है उनको उनको शनि की साडे साती का भी सामना करना पड सकता है| आज हमको आपको शनिवार के दिन करने के कुछ एसे सरल एवं विशेष उपाय बताएँगे जिन्हें अपनाने के बाद आपके जीवन में किस्मत के सितारे चमकने लगेंगे।

ये 4 सरल उपाय जो चमकाएंगे आपका भाग्य :

1. शनिवार के दिन यदि आप शनिदेव को प्रसन्न करना चाहते हो तो इस दिन भिखारी को तेल से बना पदार्थ जरुर खिलाये|

2. जीवन में आने वाली रूकावटो को दूर करने के लिए काली चिड़िया को काले दाने खिलाने से और काले कुत्ते एवं काली गाय को रोटी रोटी खिलाने से शनि आपके जीवन की रूकावटे को दूर करेंगे|

3. किसी शनिवार को, किसी भी शुभ योग/शुभ चौघडिया में शाम के वक्त अपनी लंबाई के बराबर लाल रेशमी सूत नाप लें। फिर एक पत्ता बरगद का तोड़ें। उसे स्वच्छ जल से धोकर पोंछ लें। तब पत्ते पर अपनी कामना रूपी नापा हुआ अपनी कामना रूपी नापा हुआ लाल रेशमी सूत लपेट दें और पत्ते को बहले हुए जल में प्रवाहित कर दें। इस प्रयोग से सभी प्रकार की बाधाएं दूर होती है और भाग्य चमकने लगता है।

4. शनिवार की रात में रक्त चन्दन से अनार की कलम से ‘ॐ ह्वीं’ को भोजपत्र पर लिख कर नित्य पूजा करने से अपार विद्या, बुद्धि की प्राप्ति होती है।

Loading...