बीत गए साल के आठ महीने, आने वाले 4 महीने इन चार राशियो के लिये है बेहद खास !!

साल 2017 के आठ महीने निकल चुके हैं और बचें हैं आखिरी 4 – सितंबर, अक्टूबर, नवंबर और दिसंबर। अब तक आपका साल कैसा बीता है यह तो आप जानते ही हैं लेकिन आगे आने वाले ये 4 महीने कैसे हो सकते हैं इसपर चर्चा करने जा रहे हैं हम। ज्योतिष शास्त्र की दृष्टि से साल 2017 के ये चार महीने, वस्तुत: सितंबर, अक्टूबर, नवंबर और दिसंबर में आपकी किस्मत के सितारे बुलंद होंगे या और भी ढीले पड़ सकते हैं आइए आगे जानते हैं। नोट: ये परिणाम सूर्य की राशि पर आधारित हैं।

बीत गए साल के आठ महीने, आने वाले 4 महीने इन चार राशियो के लिये है बेहद खास !!

वृषभ राशि

वृषभ राशि के जातक इस समय अपनी लाइफ का कोई बड़ा फैसला लेने की फिराक में हैं। ज्योतिष की दृष्टि से आपके आने वाले ये 4 महीने उतने खास तो नहीं होंगे लेकिन अगर आप अपनी सूझबूझ का इस्तेमाल करते रहेंगे तो इन्हें और भी ज्यादा खराब होने से बचा सकते हैं।

मिथुन राशि

अब तक प्यार और कॅरियर दोनों क्षेत्रों में ही मिथुन राशि के जातकों का समय सही रहा है। लेकिन आने वाला समय आपके अनुकूल नहीं होगा, इसलिए सावधान रहें। विशेष रूप से आपकी लव लाइफ पर बुरे ग्रहों की खास दृष्टि है।

मीन राशि

मीन राशि के जातक कुछ नया कर दिखाने की सोच रहे हैं और आपको यह जानकर खुशी होगी कि आने वाला समय आपके अनुकूल ही होगा लेकिन दुश्मनों से सावधान रहें। ये दुश्मन आपके आसपास अपनों की शक्ल लिए लोग ही हैं जो आपकी तरक्की को देखकर जलन रखते हैं।

वृश्चिक राशि

अब तक आपने हर कदन सोच समझकर रखा है, समझदारी दिखाते हुए आपके हर कठिनाई को पार किया है और अभी तक संघर्ष जारी है लेकिन अब आने वाले 4 महीने आपके लिए बदलाव भरे होंगे। आप लीक से हटकर कुछ ऐसा कर दिखाएंगे किसकी कल्पना आपने खुद भी कभी नहीं की थी।

 

Loading...