कल शनिवार के दिन चुपचाप दरवाजे पर बांध दें ये एक चीज !! जीवन मे कभी भी गरीबी का मुख नही देखोगे !!

कल शनिवार के दिन चुपचाप दरवाजे पर बांध दें ये एक चीज !! जीवन मे कभी भी गरीबी का मुख नही देखोगे !!

जैसा कि आप सब जानते हैं कि कल शनिश्चरी अमावस्या है ।यह शनिवार को होने के कारण शनिश्चरी अमावस्या कहलाती है। यह योग तकरीबन 17 साल बाद बना है इससे पहले 2007 में आषाढ़ के महीने में शनिश्चरी अमावस्या आई थी और अब 2017 के बाद तकरीबन 2034 में यह योग बनेगा इसलिए बिना कोई मौका गवाये यह उपाय अगर आप कर लेंगे तो आपके जीवन में कैसी भी परेशानी हो वह सब खत्म हो जाएगी तो आइए जानते हैं कि कौन सा है वह उपाय।

आपको आज के दिन जाकर काली इलायची खरीद कर घर लाना है और उसमें से 5 दाने निकालकर आप अपने पूजा स्थान मैं आप उनका 5 काले दानो को आप एक काले कपड़े में बांधकर रख दीजिए ऐसा करने के बाद आप आप शनिदेव से और हनुमान जी से प्रार्थना करें कि आपके सारे काम बन जाए और इसी के साथ आप ॐ हनुमंते नमः इस मंत्र का 11 बार जाप करें और ॐ शं शनिश्चराय नमः इस मंत्र का भी 11 बार जाप करें। ध्यान रखें कि यह सब शुक्रवार की शाम को ही होना चाहिए।

मंत्रों का जप करने के बाद आप उन काली इलायची पर थोड़ा सा सिंदूर छिटक दे और उसके बाद में काला धागा ले और उससे काले कपड़े को गांठ लगाकर पोटली बना ले।इसके बाद इसे पूजा स्थान में ही रख दे। उसके बाद शनिवार के दिन सुबह उठकर नहा धोकर उस पोटली को घर के मुख्य दरवाजे पर बांध दें। ऐसा करने से आपके घर मे किसी भी प्रकार की नकारात्मक ऊर्जा का प्रवेश नहीं होगा और शनि देव भी अत्यधिक प्रसन्न होंगे। साथ ही आपको इस पोटली को अगली अमावस्या तक मुख्य दरवाजे पर बांधे रखना हैं इसके बाद जब अगली अमावस्या आये तो उस छोटी सी पोटली को निकालकर अपने घर की तिजोरी में रख ले। ऐसा करने से आपके घर मे कभी भी धन की कमी नही होगी।

Loading...